इस अभिनेता की वजह से अब तक तब्बू ने नही की शादी, अभिनेता का नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को हुआ था। तब्बू 50 साल की हो चुकी हैं। तब्बू फिल्मी बैकग्राउंड से ही रही हैं। ऐसे में उनका फिल्म इंडस्ट्री में आना तो तय ही था। अपनी सक्सेसफुल लाइफ होने के बावजूद तब्बू ने अज्ज तक शादी नहीं की। तब्बू ने अब तक किसी से शादी क्यों नहीं की इसका जवाब उन्होंने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान दिया था।

फिल्मी बैकग्राउंड होने के कारण ही तब्बू की रुची बचपन से ही फिल्मों की तरफ थी। यही वजह थी कि बहुत कम उम्र में ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ले ली थी। तब्बू मात्र 10 साल की थी जब उन्होंने फिल्मों में काम करना शूरु किया था। 1980 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं तब्बू ने अपने अब तक के करियर में तरह-तरह के किरदार निभाए और खूब नाम कमाया।

इसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग और अदाओं से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। धीरे-धीरे तब्बू अपनी ज़िंदगी के सफर में आगे बढ़ने लगीं। एक्ट्रेस तब्बू को बॉलीवुड में लाने का श्रेय देव आनंद को जाता है। देवा आनंद ने अपनी फिल्म ‘हम नौजवान’ में तब्बू को काम करने का मौका दिया था।

बता दें तब्बू उस वक़्त महज 14 साल की थीं जब इतनी छोटी-सी उम्र में उन्होंने फिल्म में एक दुष्कर्म पीड़िता का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के बाद तब्बू ने फैंस को अंदर तक झकझोर दिया और अपना मुरीद बना लिया।

इसके बाद तब्बू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने ज़िंदगी में आगे बढ़ती रही। एक्ट्रेस तब्बू की जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही हैं।

इस उम्र में आकर भी तब्बू अभी तक कुंवारी हैं। फिलहाल तब्बू का मिंगल होने का कोई इरादा भी नहीं है। आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने का बड़ा कारण बताया था।

उन्होंने कहा कि यदि आज मैं सिंगल हूं तो इसका कारण सिर्फ अजय देवगन हैं। तब्बू का यह खुलासा सबको हैरान कर देने वाला था।

तब्बू ने कहा, ‘अजय और मेरे कजिन ने मिलकर मुझे काफी परेशान किया। यह दोनों ही मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और अक्सर फॉलो करते थे। अगर कोई भी लड़का मेरे आस-पास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी मरम्मत कर देते थे।

इसी वजह से आजतक मैं सिंगल ही हूं और इसकी वजह सिर्फ एक्टर अजय देवगन है।’ उन्होंने आगे कहा, मेरा और अजय की फ्रेंडशिप इसलिए पक्की है क्योंकि हम दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। अजय बहुत प्रोटेक्टिव हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago