भाई की बरात में कंगना का शाही अंदाज़, शादी में उड़ा डाले इतने करोड़ो रूपये

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने अंदाज़ को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। चाहे उनका बोलने का तरीका हो या फिर फैशन और स्टाइल उनके फैंस को हमेशा से ही कंगना को पसंद करते आए हैं। बॉलीवुड की क्वीन ने हाल फिलहाल अपने छोटे भाई की शादी में शिरकत की थी।

इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में कंगना बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं और सब उनके इस अंदाज़ को पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि कंगना के छोटे भाई अक्षत हाल फिलहाल शादी के बंधन में बंधे हैं।

अक्षत की शादी उदयपुर में हो रही है। आपको बता दें कि कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने भाई की शादी से जुड़ी जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि भाई कि शादी को उदयपुर में शादी कराने के पीछे हमारे परिवार का इतिहास जुड़ा है। रनौत समुदाय उदयपुर की ही उपझ हैं ऐसे में उनका परिवार चाहता था कि भाई की शादी वहीं करवाई जाएं।

ऐसे में शादी का पूरा इंतजाम उदयपुर में करवाया गया। कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि कंगना ने ही पूरी शादी की जिम्मेदारी अपने कन्धों पर ली थी। शादी में क्या होगा और कौन क्या पहनेगा यह तक कंगना की अगुआई में हुआ।

रंगोली ने पोस्ट साझा कर इस पूरी बात की जानकारी दी। उदयपुर में कंगना के भाई की शादी की तसवीरें और वीडियोस जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोस में कंगना अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं। कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि कंगना ने शादी में साभ्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया गया लेहंगा पहना था। साथ ही साथ उन्होंने लेहगें को कॉम्पलिमेंट करने के लिए ज्वेलरी भी पहनी। कंगना ने अपने साथ साथ अपने परिवार को भी सभ्यसाची द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़े ही पहनाए।

इन सभी तस्वीरों को देख यह साफ़ पता लग रहा है कि कंगना कितनी उत्साहित हैं और खुश हैं। देखना होगा कि रनौत कब तक शादी के बंधन में बांधती हैं। आपको बता दें कि कंगना पिछले दिनों काफी विवाद में रह चुकी हैं।

उन्होंने सुशांत की मौत के बाद एक वीडियो साझा किया था जिससे फिल्म जगत में विवाद खड़ा हो गया। बता दें कि कंगना का महाराष्ट्र सरकार से भी पिछले काफी समय से गहरा विवाद चल रहा है।

See Video :-

उन्होंने सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी की थी जिसके जवाब स्वरुप उनके मुंबई स्थित कार्यालय पर बीएमसी ने बुल्डोजर दौड़ा दिया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago