Categories: Entertainment

कहाँ है गौहर खान की बड़ी बहन निगार खान, छोटी बहन की शादी में नहीं होंगी शामिल?

मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। 37 साल की ये खूबसूरत एक्ट्रेस म्यूज़िक कंपोज़र इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं। जैद दरबार गौहर से उम्र में आठ साल छोटे हैं। हांलाकि दोनों के प्यार की बीच उम्र का फासला आड़े नहीं आया है।

जैद और गौहर एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। दोनों के परिवारों की तरफ से भी इस रिश्ते पर राजमंदी मिल चुकी है। हाल ही में गौहर ने अपनी इंगेजमेंट रिंग की झलक सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके दिखाई थी। जैद और गौहर आगामी 24 दिसंबर को निकाह करने वाले हैं। यह निकाह मुंबई में होगा।

कहाँ है गौहर खान की बड़ी बहन निगार खान, छोटी बहन की शादी में नहीं होंगी शामिल?

गौहर की शादी में शामिल होने के लिए उनके सभी रिश्तेदार खासतौर से बड़ी बहन निगार खान मुंबई पहुंचने वाली हैं। जबसे यह बात सामने आई है तभी से यह चर्चा छिड़ी हुई है कि कहां खो गई हैं निगार खान? बरसों हो गए हैं निगार खान की झलक किसी सीरियल में देखने को नहीं मिली है।

तो आपको बता दें कि निगार खान अब दुबई में रहती हैं। साल 2015 में निगार ने पाकिस्तानी बिज़नेसमैन खय्याम शेख के साथ निकाह किया था। जिसके बाद से ही निगार मुंबई छोड़कर दुबई में सेटल हो गईं। आपको बता दें कि निगार खान टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री रहीं थीं। निगार ने ज्यादातर सीरियल्स में नेगेटिव किरदार ही प्ले किये थे।

जिनसे उन्हें काफी फेम मिला था। साल 2002 में निगार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत धारावाहिक ‘लिप्सटिक’ से की थी। इसके बाद सीरियल ‘कसम से’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘होंगे जुदा ना हम’, ‘सावित्री एक प्रेम कहानी’ जैसे सीरियल्स में भी निगार खान ने काम किया।

निगार खान ने बिग बॉस सीज़ 8 में भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाई थी। हांलाकि वह एक हफ्ते से ज्यादा घर में टिक नहीं पाई थीं। साल 2015 में निगार ने शादी करके घर बसाने का फैसला लिया था। 23 जुलाई साल 2015 को निगार ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेड खय्याम शेख के साथ निकाह किया।

शादी से पहले निगार और खय्याम ने दो साल तक डेटिंग की थी। खय्याम पाकिस्तानी मूल के करोड़पति बिजनेसमैन हैं। वह अबु धाबी में रहते हैं। खय्याम शेख और निगार खान की शादी भी दुबई में ही हुई थी। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदारों ने ही शिरकत ली थी।

दुबई में शादी के बाद निगार ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी दिया था। शादी के बाद निगार दुबई में ही सेटल हो गई हैं। उन्होने अपने एक्टिंग करियर को भी अलविदा कह दिया है। निगार शादी के बाद अपनी लाइफ को दिल खोल कर इंजॉए कर रही हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पोस्ट डालती रहती हैं। जिसके ज़रिये उनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की झलक भी देखने को मिलती रहती है।

और अब निगार अपनी छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई लौट रही हैं। वैसे शादी से पहले गौहर खान भी अपनी बड़ी बहन से मिलने दुबई पहुंची हुई हैं। गौहर के साथ जैद भी दुबई गए हुए हैं। आपको बता दें कि गौहर और निगार के ज्दातार रिश्तेदार और अम्मी अब्बू भी दुबई में ही रहते हैं।

कहा जा रहा है कि अपने रिश्तेदारों से जैद को मिलवाने के लिए ही गौहर दुबई गई हैं। जैद दरबार ने अपनी दुबई वेकेशन की झलक दिखाते हुए गौहर खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसमें गौहर ब्लैक टी-शर्ट और पीली पेंट में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ जैद ने डेनिम और टी-शर्ट में नज़र आ रहे है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago