Pehchan Faridabad
Know Your City

78 वर्षीय बुजुर्ग और 17 वर्षीय लड़की की शादी की तस्वीरें वायरल, जानिए ये हैं वजह

पिछले महीने इंडोनेशिया के अलावा सोशल मीडिया में एक शादी से जुड़ी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल 78 वर्षीय एक व्यक्ति ने उम्र में अपने से 61 साल छोटी युवती से शादी करके सनसनी फैला दी है। इस शादी की खबर से शॉक्ड लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि एक और झटका लोगों को मिला है।

शादी के एक महीना पूरा होने से पहले ही दंपती ने तलाक के लिए अदालत में अर्जी दे दी। अब पूरा मामला आपको विस्तार से समझाते है। दरअसल जब इंडोनेशिया में 78 साल के बुजुर्ग अबाह सरना और 17 साल की नोनी नविता की शादी हुई थी इन दोनों की शादी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी लेकिन इन दोनों के बीच अचानक क्या हुआ जिससे कि ये दोनों अलग होने का फैसला ले लिया।

अब दोनों के बीच तलाक का मामला खूब चर्चा में है। अबाह के इस फैसले से लड़की वाले काफी हैरान है। वहीं परिवारवालों का कहना है कि दोनों के बीच के रिलेशन में कोई भी परेशानी नहीं थी फिर दूल्हे ने तलाक क्यों देने का फैसला लिया।

नोनी के घरवालों का कहना है कि उम्र में बड़ा अंतर होने के बावजूद उन्हें इस शादी से कोई समस्‍या नहीं थी। हां, अबा सरना के घरवालों ने उनके उम्र में फासले की बात उठाई थी, लेकिन फिर सब सामान्‍य हो गया था। हैरानी की बात यह भी है कि अबाह ने नोनी पर शादी से पहले से गर्भवती होने का आरोप लगाया है।

हालांकि उसकी बहन इयान ने ‘हरियन मेट्रो’ से बातचीत में इससे इनकार किया। उसने यह भी कहा कि तलाक के नोटिस से घर में हर कोई सदमे में है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More