मुंबई में रास्ता भटक गईं थी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, सड़क किनारे बैठ फूट-फूट कर रोई

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी से जुड़ी तमाम बातें लोग जानने के इच्छुक रहते हैं। वे किस तरह से अपने लाइफ को जीते है ये हर कोई जानना चाहता है। कई बार अपने इंटरव्यू में मुकेश और नीता अंबानी दोनों ने अपने जीवन को लेकर कई बातें शेयर की है। अच्छी या बुरी सब बात वो अपने दर्शकों के सामने जरूर रखते है।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी ने बताया था कि कैसे उनकी बेटी ईशा अंबानी मुम्बई की सड़कों पर खो गयी थी। जी हां नीता अंबानी ने अपनी बेटी के बचपन की बातें शेयर कर ताजा कर दी। जिसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते है।

मुंबई में रास्ता भटक गईं थी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, सड़क किनारे बैठ फूट-फूट कर रोई

नीता अंबानी अपने बच्चों को लेकर बहुत ही सावधान रहती हैं वो अपने बच्चों का खूब ख्याल रखती हैं। कही भी पार्टी हो या इवेंट हर जगह अपने बच्चों के साथ खड़ी रहती हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ईशा को भी मैंने भरत नाट्यम सिखाने के लिए घर के पास डांस क्लास ज्वाइन करवाई थी। तब ईशा पांच साल की थी। एक दिन पांच साल की ईशा को रास्ता याद करवाने मैंने अकेले डांस क्लास भेजा

लेकिन ईशा रास्ता भटक गई। उसे लगा वो गुम गई है और रास्ते पर बैठकर फूट-फूटकर रोने लगी। उसके मन में डर बैठ गया और उस दिन के बाद से ईशा आज तक डांस क्लास नहीं गई।

आपको बता दे कि ईशा अंबानी अब रिलायंस की टेलिकॉम और रिटेल कंपनियों में डायरेक्टर बन गई हैं। हाल ही में ईशा ने पीरामल इंडस्ट्रीज के आनंद पीरामल से शादी की है। दोनों शादी से पहले से ही एक दूसरे को जानते थे।

उनकी शादी में देश-दुनिया से आए सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। ऐसे कई बातें है जो नीता और मुकेश अंबानी अपने बच्चों के बारे में शेयर करती रहती हैं।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago