Pehchan Faridabad
Know Your City

पति ने पत्नी से हनीमून पर ऐसी बात बोली, जानकर आपकी भी नींद उड़ जाएगी

हर माता पिता का सपना होता है कि वो अपनी बेटी की शादी अच्छी जगह करवाये, अच्छे लड़के के साथ करवाये। लेकिन इसके बावजूद भी कई ऐसी गलतियां हो जाती है जिससे कि एक लड़की को उसका सजा भुगतना पड़ता है।

अक्सर हमारे देश में शादी को एक अलग ही महत्व दी गयी है। शादी एक ऐसा पवित्र बंधन जिसे बड़े ही अच्छे से निभाया जाता है। अब इसी शादी में विघ्न पड़ जाए पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। अगर इस शादी में भरोसा ही न रहे तो ये शादी आगे तक नहीं चलती।

man and woman holding hands walking on seashore during sunrise
Photo by Asad Photo on Pexels.com

अक्सर आपने शादी को लेकर कई घटनाएं सुने होंगे, दहेज को लेकर लड़की को प्रताड़ित करना, मारना पीटना इत्यादि। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसे पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल शादी के बाद पति पत्नी हनीमून पर गए।

woman wearing wedding dress and holding a bouquet of flowers standing on brick pathway
Photo by Dimitri Kuliuk on Pexels.com

वहां पत्नी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। लड़की वापस आकर अपने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। आपको बता दे कि उसने बताया कि हनीमून के बहाने उसके पति ने अकेले में उसको अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा।

woman in red and gold sari dress
Photo by DreamLens Production on Pexels.com

जब उसने मना किया तो उसका पति जबरदस्ती उसको अपने दोस्त के साथ भेजने पर उतारू हो गया। पीडिता का कहना है कि वह और उसका पति सिंगापुर में हनीमून मनाने के लिए गये थे। वहां उसके पति ने उसको अपने दोस्त के साथ शरीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया।

इसके बाद युवती के मना करने के बाद उसने उसके साथ जबरदस्ती की और बदसलूकी भी की। इसके इलावा वह अक्सर उससे दहेज़ की मांग भी किया करता था। इसके साथ युवती ने अपने बयान में बताया है कि उसका पति नपुंसक है। वहीं अब पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More