Pehchan Faridabad
Know Your City

पत्नी को मरा समझकर नाले में फेंकने जा रहा था पति, तभी पत्नी की खुल गई आंख फिर…

पत्नी को मरा समझ पति जा रहा था फेंकने। जी हां ये दिल दहला देने वाली घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आई है। आपको बता दे कि रूबी कुशवाहा को उसका पति और दोस्त मिलकर मारना चाहते थे तभी वो भाग निकली।

दरअसल रूबी की किस्मत बहुत अच्छी थी कि वो मरते मरते बच गयी। बताया जा रहा है कि रूबी कुशवाहा को पति मान सिंह ने अधिवक्ता से बातचीत के बहाने अपनी कार में बैठाया। फिर अपने तीन साथियों की मदद से कार में ही उसका गला दबा दिया।

साथ में ही रूबी को नींद की गोली भी खिला दी। रूबी नींद की गोली खाकर बेहोश हो गई। रूबी के पति और उसके दोस्तों को लगा कि वो मर गई है। जिसके बाद ये सभी उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए आगरा निकल पड़े।

आगरा जाते ही रास्ते में रूबी की आंख खुल गयी और उसे होश आ गया। वहीं गाड़ी जाम में फंस गई जिसके बाद रूबी को भागने का मौका मिल गया वो मौका देखते ही गाड़ी से निकालकर भाग निकली।

फिर लोगों से मदद मांगकर पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने खोजबीन कर आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि ग्वालियर में सिकंदरपुर स्थित कंपू निवासी रूबी कुशवाहा की शादी दस साल पहले मान सिंह कुशवाहा के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है।

वहीं घटना के बारे में रूबी ने पुलिस को बताया कि वो पांच साल से अलग रह रहे हैं और उसने अपने पति और पति के परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया हुआ है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More