Pehchan Faridabad
Know Your City

पंजाब के सांसद और विधयकों के साथ लंगर छककर विधायक नीरज शर्मा ने बढ़ाया भाईचारा

सरकार के द्वारा बनाये गए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार बढ़ता जा रहा है इस आंदोलन को सभी का भरपूर सहयोग मिल रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के जंतर मंतर पर पंजाब के सांसद और विधायक कृषि कानून के विरोध में धरने पर बैठे है।

फरीदाबाद एनआईटी 86 के विधायक नीरज शर्मा ने पंजाब लुधियाना से सांसद सरदार रवनीत सिंह जी, अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला, जीरा पंजाब से विधायक सरदार कुलबीर सिंह जीरा व अन्य विधायकों को इस आंदोलन को कांग्रेस पार्टी की ओर से अपना समर्थन दिया ।

धरने पर बैठे पंजाब के सांसद ,विधायक और टीम नीरज शर्मा के साथ गए सिख समाज के प्रतिनिधियों को विधायक शर्मा की तरफ से लंगर का प्रबंध किया गया ।

कहा जाता है कि “अतिथि देवों भव” इन पंक्तियों को नीरज शर्मा ने चरितार्थ किया है कि यदि कोई आपके घर आता है तो उसका सत्कार सम्मान करना हमारा फर्ज है धरने पर बैठे सभी सांसद, विधायक और शर्मा के साथ आये प्रतिनिधिओं के लिए ना केवल लंगर का प्रबंध किया बल्कि विधायक नीरज शर्मा ने आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए लंगर छककर इस कड़ी को ओर मजबूत किया।

बता दे की जंतर मंतर पर कृषि कानून विरोध में हो रहे धरने में विधायक नीरज शर्मा ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि सरकार द्वारा बनाये गए कानूनों से आज किसान इतना परेशान हो गया कि उसको यह आंदोलन करना पड़ा और अपने घरों को छोड़कर दिल्ली की सीमाओं पर बैठना पड़ा और सरकार फिर भी आंखे मूंदकर बैठी है ।

सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए विधायक शर्मा ने कहा कि जिस कानून से देश के अन्नदाता दुखी हो उस कानून का क्या फायदा ,, आगे बात करते हुए विधायक शर्मा ने बताया कि बेशक किन्ही मुद्दों को लेकर पंजाब हरियाणा में मतभेद है लेकिन आज का समय इन सब बातों को नजरअंदाज़ करते हुए एक जुट होकर लड़ने का है और कांग्रेस पार्टी इस आंदोलन का पूर्णरूप से समर्थन करती है

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More