नई नवेली दुल्हन निकली लुटेरी, सुहागरात के दिन पति को पिलाया जहरीला दूध, लाखों रुपए लेकर हुए फरार

शादी और सुहागरात को लेकर लोगों के क्या-क्या सपने होते हैं। भारत में तो शादी को जन्मो जन्मो का रिश्ता समझा जाता है लेकिन अब आए दिन जैसी खबरें सामने आ रही हैं। उससे शादी के पवित्र रिश्ते से लोगों का विश्वास उठता ही जा रहा है। आए दिनों शादी के बाद धोखाधड़ी प्रताड़ना और फ्रॉड के मामले सुनने को मिल रहे हैं। हरियाणा के पानीपत शहर से भी कुछ ऐसी खबर सामने आ रही है जिसके बारे में पढ़कर शादी के रिश्ते पर से विश्वास उठ जाएगा।

नई नवेली दुल्हन निकली लुटेरी, सुहागरात के दिन पति को पिलाया जहरीला दूध, लाखों रुपए लेकर हुए फरार

हरियाणा के पानीपत शहर में दुल्हन ने पति के अरमानों पर ना सिर्फ पानी फेरा बल्कि सुहागरात के दिन उसको जहरीला दूध पिला डाला। सिर्फ पति नहीं उसके घरवालों को भी दुल्हन ने जहरीला दूध परोस दिया और लाखों रुपए जेवरात और गहने लेकर फरार हो गई। लाखों का चूना लगने के बाद जब लड़के के घर वालों का होश आया तब तक तो बात हाथ से निकल चुकी थी। गनीमत यह रही किस सभी ससुराली है ठीक है और उनकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले में लापरवाही नहीं बरती।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ना सिर्फ मामला दर्ज किया बल्कि जल्द ही फ्रॉडी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी। बता दें कि हरियाणा के पानीपत के गांव नौलखा निवासी दिनेश की शादी बीते दिन दिसंबर के महीने में सुनीता नाम की लड़की से हुई थी। लड़के की दरियादिली इतनी थी उसने शादी में दहेज तक नहीं लिया। इतना ही नहीं दूल्हे ने ही शादी का सारा खर्च उठाया दुल्हन के कपड़े लगते गहने जेवरात उसको दिलाएं पर नतीजा यह निकला कि जिस दुल्हन को सर आंखों पर बैठाकर ससुराल वालों ने रखा था इतने प्रेम, प्यार, इज्जत, सम्मान के काबिल ही नहीं थी।

उसने नासिर अपने ससुराल वालों को लाखों रुपए का चूना लगाया बल्कि उनकी जिंदगी के साथ भी खिलवाड़ किया। जहरीले दूध के कारण लड़के की तबीयत इतनी खराब हो गई कि डॉक्टर ने बताया कि मारने की नियत से दिनेश को उसकी घरवाली ने जहर दिया था। बता दें कि फिलहाल दिनेश के साथ उसके घर वाले सभी ठीक हैं और आरोपी दुल्हन की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago