चुनावी मैदान में मुँह की खाने के बाद अब बिग बॉस के दंगल में उतरी सोनाली फोगाट, ऐसा रहा पहला दिन

बीते कुछ समय से हरियाणा रियलिटी टीवी की जान बनता जा रहा है। नेशनल टीवी पर चलने वाले ऐसे बहुत सारे शो हैं जिसमे हरियाणा प्रदेश से आने वाले तमाम बड़े नाम भाग ले रहे हैं और राज्य का नाम ऊँचा कर रहे हैं। चाहे वह खिलाड़ी हों, कलाकार हो या फिर कोई राजनेता हर कोई अब धीरे धीरे छोटे पर्दे पर जगह बना रहा है।

आपको याद होगा कैसे कुछ साल पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मशहूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में जाकर अपने नाम का तंबू गाड़ा था। उन्ही के पदचिन्हों पर चलते हुए अब हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगट ने भी बिग बॉस में एंट्री मार ली है।

चुनावी मैदान में मुँह की खाने के बाद अब बिग बॉस के दंगल में उतरी सोनाली फोगाट, ऐसा रहा पहला दिन

सोमवार को प्रसारित हुए शो में सोनाली फोगट ने खेल में अपनी दावेदारी बनाई है। जैसे ही फोगट ने बिग बॉस के घर के अंदर दस्तक दी सभी प्रतिभागी उनसे एक एक कर के मिले और उनका परिचय लिया। ध्यान देने योग्य बात यह है कि सोनाली इस शो में भाग लेने वाली सबसे बड़ी उम्र की प्रतिभागी हैं।

जब वह शो में आए तो अपने हसमुख मिजाज के चलते सोनाली ने एक ही दिन में हर किसी के साथ दोस्ती कर ली। आपको बता दें कि घर में जाने के लिए फोगट ने पहले दिन पर इंडियन सारी पहनी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट अपने द्वारा बनाए गए टिक टॉक वीडियोस के चलते काफी वायरल हुई थी। इसी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग भी लोगों के बीच में बढ़ गई और हर कोई उन्हें पसंद करने लगा। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी ने सोनाली को चुनावी मैदान में उतारा पर सोनाली हरियाणा प्रदेश में हुई चुनावी जंग में मुँह की खा कर बाहर हो गई।

जब फोगट की दाल राजनीति में नहीं गल पाई तो उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रुख कर लिया और अब वह बिग बॉस में अपना जौहर दिखने के लिए एकदम तैयार हैं। बिग बॉस में भाग लेने वाली सोनाली फोगाट ने सरकारी अधिकारी से झड़प के चलते उसे चप्पल से मारा था।

सोनाली का कहना था कि अधिकारी ने उनके साथ बदतमीज़ी की है जिसके चलते सरकारी अधिकारी को सबक सिखाने के लिए उसे चप्पल से पीटा। सोनाली द्वारा की गई अधिकारी की हजामत का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब देखना होगा की सोनाली को बिग बॉस में कितना पसंद किया जाता है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

18 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago