ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानषी नायक बनी फरीदाबाद की बहू, जाने किसके साथ की शादी

मराठी फिल्मों की अदाकारा मानषी नायक इस समय काफी सुर्खियों में है। जी हा, आपको बता दे जो लोग ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस है उनके लिए यह ब्रेकिंग न्यूज होने वाली है। मानषी नायक मराठी फिल्मों में तो अपना जलवा भिखरती ही है मगर अब उन्हें पूरा बॉलीवुड भी जल्द ही जानने वाला है। दरसल, कुछ समय पहले मानषी ने फोटोशूट करवाया था जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। इस शूट में वो हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह लग रही है।

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानषी नायक बनी फरीदाबाद की बहू, जाने किसके साथ की शादी

मानषी की तस्वीरे देखने के बाद हर कोई यह कहने पर मजबूर हो जाएगा कि वह सच में ऐश्वर्या की तरह लग रही है। शूट में वही ऐश्वर्या वाला ऑउटफिट, वही आंखे, वही अंदाज आपको भी यकीनन हैरान कर देगा। मानषी के फैंस भी उनको ऐश्वर्या की जुड़वा बात रहे है। इस बात में सही मायने में दम तो है।

हाल ही में मानषी बॉक्सर प्रदीप खरेरा के साथ शादी के बंधन में बंद चुकी है। शादी पर मानसी पिंक ब्राइडल कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं मानसी के पति क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी पहनी है।

मानषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके डेली अपडेट सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल रहते है। शादी की फोटोज मानषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और उनके फैंस ने उन्हें शादी की बधाइयां भी दी।

मानषी का जन्म पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। उनके पिता एक डॉक्टर है। वह डॉ. राजन नायक और आशा नायक की बेटी है। मानषी ने अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘ जबरदस्त ‘ से की थी। इसके बाद उनकी काफी फिल्में की जिसके बाद वो एक जानी मानी अभिनेत्री बन गयी।

मानषी को बिल्ली पालने का बहुत शौक है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी वह बिल्लियों के साथ मस्ती करते हुए नजर आती है। जनवरी 2020 में मानषी ने एक ऑउटफिट पहना था जिसमें वह जोधा अकबर से ऐश्वर्या राय के समान दिख रही है तभी से उनके फैंस उन्हें ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी कहकर पुकारने लगे।

Written by – Aakriti Taparniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago