Categories: Entertainment

दीपिका पादुकोण आलीशान अपार्टमेन्ट सहित इतनी चीजों की है मालकिन, जानिए क्या है वो चीजें

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक ऐसा नाम जिसके बारे में न सिर्फ देशवासी जानते है बल्कि विदेशों में भी इनके हुस्न व टैलेंट के चर्चे है। दीपिका के डेली उपडेट हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल रहते है, चाहे वह उनकी फिल्में हो, किसी ब्रांड में उनका नाम या उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से।

दीपिका पादुकोण आलीशान अपार्टमेन्ट सहित इतनी चीजों की है मालकिन, जानिए क्या है वो चीजें

दीपिका का नाम कई होटल की डिशेज में भी आ चुका है, जी हा उनके नाम से आपको खाने की डिशेज भी मिल जाएंगी। अपने फैशन और लुक्स के लिए दीपिका हमेशा दर्शको की पहली पसंद रही है।

अगर उनके लाइफस्टाइल की बात की जाए तो यह काफी लंबी है। दीपिका आज की तारिक में एक आलीशान अपार्टमेन्ट की मालकिन है जिसे उन्होंने 16 करोड़ में खरीदा है। दीपिका एक विशाल 4 बीएचके अपार्टमेंट की मालकिन है। यह अपार्टमेंट 2,776 वर्ग फुट में फैला हुआ है।

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण ने अपने माता पिता के लिए इसी बिल्डिंग की 30 वीं मंजिल पर 40 करोड़ का घर उन्हें तौफे में दिया। दीपिका के नाम जितना मशहूर है उतना ही रणवीर का भी।

आज दोनों पति पत्नी बॉलीवुड में एक ऐसे कपल की मिसाल गए है जिन्हें सारा देश प्यार करता है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी जितनी धूम-धाम से हुई यह तो सब जानते है मगर आप इस बात से अनजान है कि दीपिका की सगाई की अंगूठी बेहद महंगी और कीमती थी।

दीपिका की सगाई की अंगूठी प्लेटिनम की थी जिसकी कीमत करीबन 2 करोड़ थी। काफी आलीशान तरीके और रस्मो रिवाजो के साथ दीपिका और रणवीर की शादी की गई थी।

अब दीपिका की गाड़ी की बात की जाए तो उनके पास भारत की सबसे महंगी गाड़ी मर्सिडीज मेबैक 500 है जो दीपिका को बेहद पसंद है। दीपिका की पसंदीदा गाडियो में से एक है उनकी यह महंगी कार। आपको बता दे कि इस गाड़ी की कीमत भारत में 1.94 करोड़ से लेकर 2.15 करोड़ तक है।

इसके अलावा उनके पास ऑडी A8 L,मिनी कूपर कन्वर्टिबल,और ऑडी Q7 जैसी बेशकीमती गाड़ियां भी शामिल हैं। जैसे की दीपिका के फैशन स्टाइल हमेशा से ट्रेंडी और मशहूर रहा है तो वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने एक स्टेटमेंट ट्रेंच कोर्ट पहना था जिसकी कीमत करीबन 2 लाख रुपए है।

Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

5 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago