Categories: Entertainment

कभी सलमान की बहन अर्पिता से था अर्जुन कपूर का रिश्ता, बीच में कैसे आ गईं मलाइका अरोड़ा ?

बॉलीवुड में आये दिन कितने रिश्ते बनते व बिगड़ते है। शादी शुदा होने के बावजूद भी लोग यहां अफ़ेयर चलना नॉर्मल समझते है।

इंडस्ट्री की एक ऐसी ही कहानी हम आपको आज बताने वाले है जहां शादी के बाद भी इस अभिनेत्री ने अपना लव कनेक्शन किसी और व्यक्ति के साथ चलाया। आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड की स्लिम और हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की।

कभी सलमान की बहन अर्पिता से था अर्जुन कपूर का रिश्ता, बीच में कैसे आ गईं मलाइका अरोड़ा ?

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जिसे सब लोग जानते है, मलाइका अपने हुस्न और डांस की वजह से काफी फेमस है और साल 2016 तक यह सलमान के बड़े भाई अरबाज़ खान की पत्नी रह चुकी है साथ ही उनका एक 18 साल का बेटा भी है। लेकिन 2016 में ऐसा क्या हुआ जिसके कारण इन दोनों की शादी टूट गयी तो इसकी वजह आज हम आपको बताने वाले है।

एक वक्त ऐसा था जब अर्जुन कपूर और अर्पिता खान दोनों रिलेशनशिप हुआ करते थे दोनों की केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त थी। अक्सर दोनों को साथ पार्टीज में देखा जाता था, अर्जुन कपूर भी अर्पिता को लेकर काफी सीरियस हो चुके थे। आपको बता दे कि अर्जुन जब 18 वर्ष के थे तो वह अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में आये थे और 2 साल तक उन्हें अर्पिता की कंपनी बेहद पसंद थी।

सलमान खान को भी इस बारे में पता लग चुका था लेकिन उन्हीने इस बात पे ज्यादा रियेक्ट नहीं किया। बताया जाता है कि अर्जुन और अर्पिता के रिलेशनशिप में जब भी कोई समस्या आती थी तो अर्जुन अर्पिता की बड़ी भाभी मलाइका अरोड़ा से बात किया करते थे।

कुछ टाइम बाद अर्पिता और अर्जुन के रिलेशन में दरारे आने लगी इसका कारण था अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच बढ़ती नजदीकियां जिसकी वजह से अर्पित और अर्जुन का रिश्ता टूटने लगा था।

अर्जुन और मलाइका की नजदीकियां इस हद तक बढ़ चुकी थी कि मलाइका ने अपने पति अरबाज़ खान से तलाक ले लिया। साल 2016 में अरबाज़ और मलाइका का तलाक हो गया जिसके बाद सलमान खान की दुश्मनी अर्जुन के प्रति बढ़ चुकी थी क्योंकि अर्पिता से ब्रेकअप के बाद अर्जुन ने सलमान की भाभी मलाइका को डेट करना शुरू कर दिया था।

आपको बता दे कि एक वक्त में अर्जुन सलमान के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे मगर अब इन दोनों के बीच दुश्मनी इस हद तक बढ़ चुकी है कि दोनों एक साथ दिखाई तक नहीं देते।

अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद अब मालाइक और अर्जुन ने अपना रिलेशनशिप ओपन कर लिया है, दोनों को अक्सर साथ पार्टीज में देखा जाता है। वहीं अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ शादी करली है और आज वह दो बच्चो की मां बन चुकी है तो उनके पति आयुष बॉलीवुड में अपना नाम जमा रहे है।


Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago