लंदन में कटरीना कैफ सामान्य लोगों की तरह मेट्रो में करती हैं यात्रा, जानिए उनके बारे में

बॉलीवुड एक इसी जगह जहां शायद सब जाना चाहेंगे यह एक ऐसी मायानगरी है जिसे हर कोई पसंद करता है लेकिन उस उचाई तक पहुंच पाना भी इतना आसान नहीं है खासतौर पे तब जब आप बहार से आए हो या आपका कोई फ़िल्मी करियर नहीं है।

लंदन में कटरीना कैफ सामान्य लोगों की तरह मेट्रो में करती हैं यात्रा, जानिए उनके बारे में

विदेशी चेहरों को भी इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता जैसे उदाहरण के तौर पर कटरीना कैफ को ही ले लीजिये। कटरीना अपनी फिटनेस, खूबसूरती और टैलेंट की वजह से जानी जाती है।

इतने समय से कटरीना ने इंडस्ट्री में जो इमेज बनायीं है उसे कायम रख पाना और उसी तरह मैंटेन करना जैसे पहले थी यह बेहद मुश्किल है।

कटरीना के देशभर में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लाखो फैंस है जो उनसे बेहद प्यार करते है, उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेक़रार रहते है।

लेकिन आपको बता दे इंडस्ट्री में रहकर आम लोगो जैसी जिंदगी जी पाना उतना ही मुश्किल है क्योंकि एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए लोगो को कंट्रोल करना उतना ही मुश्किल हो जाता है।

 एक एक्टर बनकर आम जिंदगी जीना जैसे सड़को पर घूमना, कुछ भी खाना कहीं भी आना जाना यह सब चीजे कर पाना बहुत मुश्किल होता है। इन एक्टर्स के लिए अकेले रोड पर चलना मनो एक सपना सा बन गया है जिसे मुकम्मल कर पाना थोड़ा कठिन है।

 कुछ ऐसा ही सपना देखती है कटरीना कैफ अपनी जिंदगी में। फ़िलहाल कटरीना लंदन की गलियों में अपना यह सपना पूरा कर रही है और कटरीना को लंदन से कितना प्यार है यह तो सब अच्छे से जानते है।

इस समय सोशल मीडिया पर कटरीना की यह फोटोज काफी वायरल हो रही है जहां वो अपनी बहन के साथ मेट्रो में सफर करती दिख रही है।

पिकेडली लाइन की ट्यूब में वो त सामान्य लड़की की तरह यात्रा कर रही हैं और कोई उन्हें पहचान भी नहीं रहा।  कटरीना और इज़ाबेल दोनों को ही लंदन में फैंस की भीड़ से घिरने की कोई टैंशन नहीं हैं। जैसे की यह सब जानते है की कटरीना विदेशी लड़की है, उनका जन्म लंदन में होन्ग कोंग में हुआ था।

कटरीना को जन्म से विदेशी और दिल से देसी कहा जाता है साथ ही उनकी फैमिली लंदन में ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें कैटरीना कैफ बाल बनाती हुई नजर आ रही हैं।

लेकिन सबसे मजेदार है कैटरीना कैफ जिस तरीके से बाल बना रही हैं वह देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कटरीना इन दिनों फिल्म ‘ सूर्यवंशी ‘ में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है और इस फिल्म को ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी करने जा रहे है। 

Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

19 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago