Categories: Entertainment

डिप्रेशन से जंग लड़ रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, कहा ‘अंदर से बहुत दुखी हूं

डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जिसे हमारे देश में सीरियस नहीं लिया जाता यहां लोगो को लगता है डिप्रेशन है तो उससे क्या फर्क पड़ता है या इससे डेथ कैसे हो सकती है।

लेकिन डिप्रेशन सच में ज्यादा सीरियस प्रॉब्लम है जिसे तुरंत रहते काउंसलर को दिखाना चाहिए। हम अक्सर अपने काम में इतने व्यस्त हो जाते है और अपने आस पास के लोगो को भूल जाते है की शायद उन्हें भी हमारी जरूरत हो सकती है किसी भी समस्या में।

डिप्रेशन से जंग लड़ रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, कहा 'अंदर से बहुत दुखी हूं

कुछ ऐसी ही कहानी है बॉलीवुड के लेजेंड अमीर खान की बेटी इरा खान की। जी हां, इरा खान पिछले 4 साल से डिप्रेशन जैसी सीरियस और बड़ी बीमारी से जूझ रही है इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था वहीं कुछ वक्त पहले इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इस बात को सबके सामने रखा।

इरा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिये अपनी बीमारी को सबके सामने रखते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले वह अपने कजन जैन मैरी खान की शादी अटेंड करने पहुंची हुई थी, जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर की थीं।

मगर असल में वह अंदर से काफी दुखी थीं, इरा ने इस बात को एक वीडियो के जरिये सबसे शेयर की। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बताया, ‘शादी की हर तस्वीर में मैं खुश नजर आ रही हूं लेकिन अंदर से मैं खुश नहीं थी। मेरे पास अपने बर्न आउट से निपटने के लिए समय नहीं था, इसलिए मैं काम करूंगी, घर आ कर रोऊंगी और फिर उठकर काम करने के लिए तैयार हो जाऊंगी।

इरा अक्सर अपने लाइफ से जुड़े किस्से या अपने एक्सपेरिएंस लोगो के साथ शेयर करती नजर आती है इस बार भी उन्होंने इस बात को सबके साथ शेयर करने की सोची। 2019 अक्टूबर में इरा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उनको पिछले 4 साल से डिप्रेशन है जिसके लिए वह समय समय पर डॉक्टर के पास जाती रहती है।

अमीर की बेटी इरा उन्ही की तरह स्ट्रांग है, वह हर बात को लोगो तक पहुँचाना चाहती है लेकिन उन्होंने यह फैसला लिया कि वह अपनी जिंदगी की जर्नी पर सभी को साथ ले जाना चाहती है जहां पर वह डिप्रेशन से एक जंग लड़ रही है।

वैसे तो इरा हमेशा से ही अपने फैंस के लिए ओपन रही है चाहे कोई भी बात करनी हो वो अपने सोशल मीडिया के जरिये कह देती है। आपको बता दे इरा इन दिनों फिटनेस के लिए मशहूर कोच नूपुर शिखारे को डेट कर रही है।

इससे पहले वह मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। इरा और नूपुर अक्सर जिम और पार्टीज में साथ नजर आते है सोशल मीडिया पर भी उनके रिलेशनशिप की खबर फैली हुई हैं।

Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago