Categories: Entertainment

अभिषेक बच्चन ने खोली अजय देवगन की पोल कहा जीप से स्टंट कर टशन दिखाते थे अजय देवगन

बॉलीवुड में अपने जबरदस्त स्टंट से मशहूर अजय देवगन हमेशा से ही चर्चा में रहते है। किसी भी फिल्म में कोई भी स्टंट हो चाहे गाड़ी का हो, बाइक,या फिर हवाई जाहज का अजय ने सभी स्टंट को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है।

अभिषेक बच्चन ने खोली अजय देवगन की पोल कहा जीप से स्टंट कर टशन दिखाते थे अजय देवगन

आज अजय के लाखो फैंस है जो उनसे बेहद प्यार करते है लेकिन अजय का एक ऐसा किस्सा है जो शायद ही कोई जनता होगा। उस किस्से के बारे में हम आपको आज बताने वाले है।

दरसल, ये बात उस वक्त की है जब अजय अपने नुक्कड़ नाटक के लीडर हुआ करते थे। उस वक्त अजय का नुक्कड़ नाटक बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के बंगलो ‘प्रतीक्षा’ के पास हुआ करता था जिसमे वो लीड रोल में थे।

उस समय अजय कॉलेज में हुआ करते थे और अमिताभ बच्चन अपने पुरे परिवार के साथ प्रतीक्षा बंगलो में ही रहा करते थे। फिर एक दिन अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने अजय और उनके दोस्तों को नुक्कड़ नाटक करते देखा और वो उनसे काफी इम्प्रेस हुए जिसके बाद वो खुद भी उनके नुक्कड़ नाटक को एन्जॉय करने लगे।

अपने दौर में भी अजय बाइक में स्टंट करते नजर आते थे। इस बात का खुलसा अभिषेक बच्चन ने कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था जहां अभिषेक ने बताया की कैसे अजय अपने दोस्तों के साथ खुली जीप में स्टंट किया करते थे।

साथ ही अभिषेक ने बताया की जब अजय बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए बीजी हो गए थे तो उनके नुक्कड़ नाटक में अभिषेक ने अपना नाम जमाया और खुदको उस गैंग में रखकर अपने आपको बॉलीवुड के तैयार किया।

धीरे धीरे उनकी इस गैंग में ऋतिक रोशन भी शामिल हो गए और फिर सबने इस गैंग में रहकर काम किया, हालांकि कभी कभी स्टंट करते टाइम उन्हें थोड़ी बहुत चोटे भी लग जाती थी।

आपको बता दे की अजय अभिषेक से केवल 6 साल बड़े है लेकिन दोनों की दोस्ती पुरे बॉलीवुड में मशहूर है। दोनों ने एक साथ कई फिल्में भी की है जैसे ‘बोल बच्चन’, ‘युवा’, ‘ज़मीन’। बड़े परदे पर अभिषेक और अजय की जोड़ी सबको खूब भाती है। 

Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago