Categories: Entertainment

दिया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में महिला पंडित ने पढ़े मंत्र, तस्वीरे हुई वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिया मिर्जा अब शादी के बंधन में बंद चुकी है। थोड़ी देर पहले दिया ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की जहां वो बेहद खुश नजर आ रही है।

दिया ने अपनी शादी की तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,’प्यार एक संपूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं। इसकी पुकार को सुनना, इसके लिए दरवाजा खोलना और फिर इससे मुलाकात करना भी कितना जादुई है’।

दिया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में महिला पंडित ने पढ़े मंत्र, तस्वीरे हुई वायरल

इन तस्वीरों में दिया बहुत खुश नजर आ रही है। आपको बता दे कि दिया मिर्ज़ा की यह दूसरी शादी है। जी हा, 39 वर्ष की दिया मिर्जा की पहली शादी साहिल सांगा के साथ हो चुकी है।

दिया और साहिल का रिलेशन करीबन 11 साल तक चला हालांकि दोनों ने काफी समय बाद 2014 में शादी करने का फैसला लिया। साहिल ने न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन ब्रिज पर घुटनों पर बैठकर दीया के साथ जिंदगी बिताने की इजाजत मांगी थी।

लेकिन किसी कारण वर्ष के रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया और दोनों का तालाख हो गया। करीबन 11 सालो तक दोनों का रिलेशन चला और शादी को 5 साल पूरे हो चुके थे जिसके बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला किया।

उसके बाद दिया कि जिंदगी में दस्तक दी बिजनेसमैन वैभव रेखी ने। 2019 में जब साहिल और दिया का रिश्ता टूट गया तो दिया को सहारा देने वाले वैभव थे। आज दोनों शादी के बंधन में बंद चुके है और एक दूसरे के लिए बेहद सीरियस भी है।

जैसे कि सब जानते है दिया मिर्जा लोगो के हक की बात हमेशा रखती है, किसी भी परेशानी का हल निकालना और समस्या को सुलझाना उन्हें पसंद है खासतौर पर तब जब किसी महिला की बात हो।

दिया जितना बोलने में विश्वास रखती है उतना ही करने में भी। अगर अपने दिया और वैभव की शादी की तस्वीरे गौर से देखी होंगी तो आपको एक चीज अटपटी लगी होगी। जी, अपने सही समझा हम बात कर रहे है उनकी शादी में एक महिला पंडित की।

दिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जब ये तस्वीरें शेयर की तो सबके होश उड़ गए क्योंकि यह कोई मामूली बात नहीं है।

ऐसे में अदाकारा ने यह साबित कर दिया है कि वो न केवल इन मुद्दों पर खुलकर बात करती है बल्कि उन्हें मौका मिलता है तो वो उन्हें पूरा भी करती है।

दिया अपनी शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही है। दिया और उनके पति वैभव हवन कुंड में आहुति दे रहे है और पास ही बैठी पंडितानी हवन कुंड में घी डाल रही है।

Written by -Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago