Categories: FaridabadPublic Issue

ओपन जिम और सुविधा केंद्र खुलवाने को लेकर ग्रेफा वाले मिले विधायक राजेश नागर से

रविवार को अपनी जन समस्याओं को लेकर आरडब्ल्यूए के कुछ पदाधिकारी तिगांव के विधायक राजेश नागर से मिले। पदाधिकारियों के द्वारा विधायक को गांव तिगांव से आने वाली रोड काफी समय से बनी नहीं है।

जिसकी वजह से गुज़रने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर पदाधिकारियों द्वारा उनको अवगत कराया गया।

ओपन जिम और सुविधा केंद्र खुलवाने को लेकर ग्रेफा वाले मिले विधायक राजेश नागर से

ग्रेफा कंफेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए के प्रधान निर्मल कुलश्रेष्ठ के द्वारा इस समस्या से विधायक राजेश नगर को अवगत कराया गया। औरिक सिटी सोसाइटी के प्रधान दीपक शर्मा उनके पास आए थे। जिन्होंने उनको बताया कि उनकी सोसाइटी में ओपन जिम नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि औरिक सिटी सोसाइटी से पार्क ग्रैंडयूरा व फ्लोरिडा सोसाइटी की ओर जाने वाली रोड की हालत भी काफी खस्ता है। जिसके चलते वहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसको लेकर कई बार उच्च अधिकारी से मिल चुके हैं।

लेकिन उसके बावजूद भी यह काम पूरा नहीं हो रहा है। विधायक राजेश नगर द्वारा मौके पर ही रामवीर ठेकेदार को बुलाया। उसे कहा कि सड़क जोकि 19000 वर्ग फीट है। उसका एस्टीमेट बनाकर सौपे।

इसके अलावा औरिक सिटी सोसायटी व पार्क ग्रैंडयूरा सोसाइटी में लोगों की सुविधा के लिए पारिवारिक पहचान पत्र, आईडी आधार कार्ड, वोटर कार्ड बनवाने के लिए एक सुविधा केंद्र खोलने का भी आश्वासन दिया है।

जिसके बाद स्थानीय लोगों को जगह जगह जाकर आईडी कार्ड को नहीं बनवाना पड़ेगा। इससे इन सोसाइटी के साथ-साथ आसपास बनी सभी सोसाइटी के लोगों को भी काफी फायदा होगा।

प्रधान निर्मल ने बताया कि आने वाले शनिवार 27 फरवरी को उनके नहर पार एरिया में सिटी बस चलाई जा रही है। जिसका रूट प्लान फाइनल हो चुका है। आने वाली शनिवार को विधिवत रूप से हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व विधायक राजेश नागर के द्वारा उद्घाटन करके सिटी बस को चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि नहर पार और ग्रेफा एरिया में करीब 10 बसों को चलाया जाएगा।

लेकिन अभी दो बसों का रूट फाइनल हो गया है। जो नहर पार से होते हुए बल्लभगढ़ आएगी। जिसमें कई गांव, कई अस्पताल व कई मुख्य कार्यालय भी शामिल है। इन बसों के चलने से नहर पार और ग्रेफा सोसायटी में रहने वाले सैकड़ों की संख्या में लोगों को काफी फायदा होगा।

क्योंकि उनको शहर में आने के लिए अपने वाहन का इस्तेमाल करना पड़ता है। इसलिए अब वह प्राइवेट वाहन का इस्तेमाल करके आसानी से बल्लभगढ़, फरीदाबाद व एन आई टी आ जा सकते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago