अगर आप भी फरीदाबाद – नोएडा -दिल्ली ज़्यादा आते – जाते हैं तो, जल्द मिलेगा आपको ये तोहफा

किसी भी क्षेत्र के लिए कनेक्टिविटी उसकी पहचान होती है। देश में, बहुत से लोग हैं जो लगातार फरीदाबाद, राजधानी दिल्ली , नोएडा बहुत आते जाते रहते हैं। इन सभी के लिए एक सुखद खबर है। खासकर दिल्ली और एनसीआर के लोगों को इससे खास फायदा होगा। दिल्ली-नोएडा और फरीदाबाद आने जाने वालों को सरकार की इस पहल से खास फायदा होने वाला है।

इस फायदा का इंतज़ार यहां के लोग काफी समय से कर रहे थे। देश के तीन राज्य दिल्ली, हरियाणा और यूपी की बेहतर कनेक्टिविटी के लिए यह काम किया जा रहा है।

आगरा कैनाल रोड पर आसान होगा सफर।

किसी भी देश, प्रदेश, जिला, शहर, गांव में बेहतर कनेक्टिविटी ज़रूर होनी चाहिए। अब इस फैसले से खासकर, दिल्ली के लोगों को अब आगरा कैनाल रोड के रास्ते उत्तर प्रदेश या हरियाणा जाते हुए कोई परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी। दिल्ली-एनसीआर के लोगों को अब आगरा कैनाल रोड से उत्तर प्रदेश या हरियाणा आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

इस तोहफे से समय के साथ – साथ आपका पेट्रोल भी बचेगा जो आसमानी भाव में बिक रहा है। इस रोड से फरीदाबाद, दिल्ली के कालिंदीकुंज और यूपी के ग्रेटर नोएडा मात्र 20 मिनट में पहुंचा जा सकेगा। इस रोड के बन जाने से लोगों को नोएडा-दिल्ली-फरीदाबाद आना-जाना आसान हो जाएगा। इस सड़क के पुनर्निर्माण कार्य पर लगभग एक करोड़ रुपये खर्च होंगे।

फ़रीदाबादवासियों को भी इस सड़क के बन जाने के बाद काफी राहत मिलने की उम्मीद है। यह सड़क बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों के साथ ही उन लोगों के लिए भी काफी आरामदायक हो जाएगी, जो लोग यहां से गुजरते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago