Categories: CrimeFaridabad

मिर्च डालकर लूट ले गए 4 लाख रुपए, स्कूल के काम में खर्च करने के लिए थे पैसे

लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आज के समय में लुटेरों के द्वारा एक नई ट्रिक का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसमें वह आंखों में सबसे पहले लाल मिर्च के पाउडर का इस्तेमाल करते है। जिसके बाद वह उस घटना को आसानी से अंजाम दे देते हैं।

मिर्च डालकर लूट ले गए 4 लाख रुपए, स्कूल के काम में खर्च करने के लिए थे पैसे

3 मार्च को भी बदरपुर के सराय टोल प्लाजा पर आंखों में मिर्ची डालकर 36 लाख की लूट करने का मामला सामने आया था। जिसमें क्राइम ब्रांच बदरपुर के द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे बल्लभगढ़ के आदर्श नगर गली नंबर 1 में देखने को मिला।

थाना आदर्श नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बलराम और संजय दोनों बालाजी पब्लिक स्कूल में कार्य करते हैं। बलराम स्कूल में ड्राइवर की नौकरी करता है वही संजय फील्ड वर्कर है। दोनों करीब 1:00 बजे मोहना रोड आकाश सिनेमा के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया से करीब ₹400000 निकाल कर ला रहे थे।

बलराम ने बताया कि वह यह पैसे स्कूल के कार्य के लिए निकाले गए थे। जैसे ही वह पैसे लेकर आदर्श नगर की गली नंबर 1 के पास पहुंचा। तभी उसकी इको बेन के आगे एक मोटरसाइकिल अचानक से आकर रुक गई। उस मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति बैठे हुए थे। जिन्होंने आते ही गाड़ी का शीशा खुलवाया और बलराम की आंखों पर लाल मिर्ची का पाउडर डाल दिया।

जिसके बाद दोनों लुटेरे ईको वैन में रखें पैसों से भरे बैग को लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि संजय को बैंक में कोई काम होने की वजह से वह बैंक में ही रुक गया था। वही बलराम अकेले ही इको वैन से स्कूल की ओर जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही यह घटना हो गई।

जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना कंट्रोल रूम के जरिए पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है । लूट की घटना को अंजाम देने के लिए यह एक नई ट्रिक का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे लोगों को सावधान होने की जरूरत है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago