Categories: Politics

सीवर की समस्या को लेकर खट्टर सरकार के खिलाफ विधायक नीरज शर्मा ने झाझ-मंजीरे बजाकर छेड़ा विगुल

फरीदाबाद में जलभराव की समस्या दे लोग काजी समय से परेशान हैं पीने का पानी लोगो तक पहुंच नहीं रहा और दूसरी और गन्दा पानी की समस्या लगातार बनी हुई हैं । वही पीने की पानी समस्या से जूझते हुए विगत कुछ दिन पहले सेक्टर 55 के निवासियों ने धरना प्रदर्शन किया था उनका साथ देते हुय nit 86 के विधायक नीरज शर्मा भी तपती धूप में धरने लर बैठ गए थे ।

आज भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला विधायक नीरज शर्मा ने लगातार तीन सालों से जलभराव की समस्या से जूझ रहे गोंछी , जीवन नगर पार्ट 2 के निवासियों के साथ धरने पर बैठ गए इन सभी इलाको के लिए आज विधायक नीरज शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों से बार-बार गुहार लगाई ।

सीवर की समस्या को लेकर खट्टर सरकार के खिलाफ विधायक नीरज शर्मा ने झाझ-मंजीरे बजाकर छेड़ा विगुल


सडक़ पर बैठे हुए लोग कीर्तन करने लगे और विधायक मंजीरा बजाने लगे। पंजाब नेशनल बैंक संजय कालोनी के पास वार्ड नंबर -5 मेन सोहना रोड जीवन नगर पार्ट 2 में सीवर का पानी भी लोगों के लिए भारी सिरदर्द बना हुआ है।

हालांकि एक बारगी विधायक की शिकायत पर पानी निकासी को लेकर एक एसडीओ व जेई को सस्पैंड भी किया जा चुका है। मगर यह व्यवस्था दुरूस्त ही नहीं हो रही है। इस सब से परेशान विधायक भी अपने लोगों के साथ धरने पर बैठक गए।

बता दें कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में पानी का संकट व सीवर जाम की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगभग यही परेशानी लोगों को झेलनी पड़ रही है।

लोगो की परेशानी को देखते हुय विधायक एनआईटी नीरज शर्मा खुद उस गंदे पानी से गुजरे तो उनके पीछे लोगों का काफिला चल पड़ा। पानी इतना पुराना था कि उस का रंग हरा हो गया था। इस पानी कि समस्या पर बना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विधायक नीरज शर्मा आज सुबह वहां जा पहुंचे और लोगों की समस्या सुनी।

महिलाओं में निगम प्रशासन और स्थानीय पार्षद के प्रति बेहद आक्रोश था। महिलाओं का कहना था कि वह लोग मकान खरीद कर यहां रह रहे हैं। टैक्स देते हैं रजिस्ट्री के पैसे दिए हैं इसके बावजूद उनके इलाके मैं सड़कें नहीं बन पा रही हैं।

इसके बाद नीरज शर्मा उसी पानी से गुजरते हुए ballabhgarh-sohna रोड पर पहुंचे और वहां धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जैसे ही विधायक के धरने की खबर स्थानीय लोगों को मिली आसपास के इलाकों से सैकड़ों की तादाद में लोग मौके पर जा पहुंचे और बाकायदा दरी बिछाकर तंबू लगाकर प्रदर्शन शुरू हो गया

लगभग 3 घंटे चले प्रदर्शन के बाद नगर निगम फरीदाबाद के एसडीओ करतार सिंह दलाल और अमित वहां पहुंचे और अगले 24 घंटे में जल निकासी का कार्य शुरू कराने का आश्वासन विधायक व स्थानीय निवासियों को दिया इसके बाद धरना हटा और जाम खुला। इस मौके पर राम महर प्रधान, राम वीर यादव, संजय, राहुल शर्मा, विपिन गुप्ता व टीम पंडितजी के सदस्य मौजूद थे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago