ये है बॉलीवुड के सबसे आज्ञाकारी स्टार्स, अरेंज मैरिज कर अपने माता पिता की पसंद को बनाया अपना हमसफर

बॉलीवुड में लव के मामले अकसर सुर्ख़ियों में आते रहते हैं। बॉलीवुड का लव अपने पीछे कई कहानियों को छोड़ जाता है। स्टार्स अक्सर ही अपने लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है और इन सितारों को अपना हमसफर चुनने की पूरी फ्रीडम भी होती है और यही वजह है की हमारे बॉलीवुड के सितारे अपने मन मुताबिक अपना लाइफ पार्टनर चुनते हैं।

कई लव स्टोरीज बॉलीवुड में बहुत फेमस है। अमिताभ रेखा की बात हो या फिर शाहिद करीना की। दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक और अक्षय-ट्विंकल से लेकर अन्य कई टॉप स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी मर्जी से मैरिज करवाई। मगर ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने मां-बाप की पसंद को अपना हमसफर चुना। अब इसे उनको मां-बाप के प्रति सम्मान कह लीजिए या संस्कारी बच्चे।

ये है बॉलीवुड के सबसे आज्ञाकारी स्टार्स, अरेंज मैरिज कर अपने माता पिता की पसंद को बनाया अपना हमसफर

शादी का दिन सबसे बड़ा दिन माना जाता है। इस दिन का इंतज़ार सभी को लंबे अरसे से होता है। बॉलीवुड में कई ऐसे भी सितारे मौजूद है जिन्होंने अपनी शादी की जिम्मेदारी अपने परिवार वालों को सौंप दी और अपने माता पिता के मर्जी से ही इन सितारों ने बेहद ही धूमधाम और ख़ुशी ख़ुशी अरेंज मैरिज रचाई और आज ये अपने लाइफ पार्टनर के साथ बेहद ही ख़ुशी से अपनी जिंदगी बिता रहे है।

करीना कपूर और शाहिद कपूर के प्यार के चर्चे हर जगह थे। बी टाउन में इनको काफी क्यूट कपल कहा जाता था। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग अपनी शादी रचाई। बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम भी बॉलीवुड के कई एक्टर के साथ जुड़ा पर माधुरी ने अपने परिवार वालों की मर्जी से साल 1999 में एनआरआई डॉ नेने के साथ अरेंज मैरिज की।

आज यह सभी स्टार्स अपनी शादी में काफी खुश नज़र आते हैं। ईशा देओल का नाम भी लिस्ट में शामिल है। टीवी एक्टर करण पटेल का नाम भी लिस्ट में शामिल है और इन्होने अंकिता भार्गवा के साथ अपने परिवार की मर्जी से अरेंज मैरिज रचाई। विवेक ओबेरॉय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago