बेवजह बाहर घूमने वाले लोगों के साथ पुलिस करेगी ऐसा काम, अगली बार बाहर निकलना होगा जीना हराम

देशभर में संक्रमण का ग्रहण खत्म होने का ने नहीं ले रहा, उधर दूसरी तरफ लोग है की अपनी आदतो से बाज नहीं आ रहे है। बेवजह सड़कों पर निकलने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे लोगों को बाहर निकलने से न सूर्य का उबाल रोक पा रहा है, और ना ही संक्रमण का खौफ। ऐसे में सामने आ रहें आंकड़े प्रशासन के लिए चिंता का कारण बना हुआ है।

ऐसे में प्रशासन द्वारा है नामुमकिन प्रयास किया रहें है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के टेस्ट करके संक्रमित लोगों का पता लगाया जा सके, उनका सही से इलाज किया जा सके और महामारी की चेन को तोड़ा जा सके. वहीं प्रशासन अब लॉकडाउन में बेवजह घर से बाहर निकल रहे लोगों के साथ सख्ती के मूड में हैं।

बेवजह बाहर घूमने वाले लोगों के साथ पुलिस करेगी ऐसा काम, अगली बार बाहर निकलना होगा जीना हराम

प्रशासन ने अब बाहर घूमने वालें लोगों के कोविड़ के टेस्ट करने शुरू कर दिए हैं ताकि संक्रमण को किसी तरह से जल्द से जल्द रोका जा सके। वहीं डॉक्टर्स का कहना हैं कि अभी महामारी खत्म नहीं नहीं हुए हैं। इससे बचाव में ही जीवन की सुरक्षा है। संक्रमितों की संख्या में निरंतर बढ़ोत्तरी हो रही है। सरकार की ओर से कोरोना से बचाव को लेकर गाइडलाइन जारी की गई है। लोगों से बिना काम के घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है।

अब बाहर निकलने वालों की खैर नहीं होगी, यह बात लोग जितना जागरूक होकर समझ लें उतना उनके लिए बेहतर होगा। यद्धपि आप भी बाहर निकल कर बेवजह अपनी बोरियत दूर करने के लिए बाहर निकलने और घूमने की सोच रहे है तो सतर्क हो जाएं, क्योंकि अब प्रशासन ने कमर कस ली है, वह संक्रमण के बढ़ने वाले मामलों पर नियंत्रण करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago