Categories: Crime

6 महीने के प्यार में पड़ प्रेमी के हाथ में थमाए 50 लाख, यूपी के राजनीतिज्ञ ने कराई जमानत

कहते हैं प्यार अंधा होता है। मगर इतना अंधा कि 6 महीने में 50 लाख की गड्डी किसी के हाथ में थमा दें। मगर वास्तव में ऐसा ही हुआ है, और इस कथनी को यूपी के एक राजनीतिज्ञ की बेटी ने अंजाम दिया है। इंटरनेट का प्रचलन आजकल इतना ज्यादा बढ़ गया है कि पलक झपकते ही दोस्ती सेे प्यार और शादी केे इकरार में तब्दील हो जाता है कुछ पता ही नहीं चलता।

यूपी में रहने वाली बीए अंतिम वर्ष की छात्रा मथुरा से अपनी पढ़ाई कर रही थी। इस बीच इंटरनेट के माध्यम से उसकी दोस्ती 24 वर्षीय अमित जो दिल्ली ककरोला निवासी था, उससे हो गई। दोनों की दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई हो, दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का मन बनाया।

6 महीने के प्यार में पड़ प्रेमी के हाथ में थमाए 50 लाख, यूपी के राजनीतिज्ञ ने कराई जमानत

मगर अमित की आर्थिक स्थिति काफी खस्ता थी, जिसके चलते उसने युवती को बोला की वह उसके लायक नहीं हैं। मगर युवती ने सोचा की वह पहले अमित की आर्थिक हालत सुधार लें तब आगे कहीं कुछ सोचेगी।

ऐसे में उसने अमित को एक प्राइवेट गाड़ी बुक कर बुलाया। अमित ने एक टवेरा कार किराए पर ली और उसमें अपने दोस्त पंकज को लेकर युवती के पास पहुंच गया। युवती ने वहां उसे रुपयों से भरा एक बैग दिया। युवती ने कहा कि 50 लाखों को लेकर वह चला जाए और बाद में वह उससे दिल्ली आकर मिलेगी।

गाड़ी के चालक ने मोटी रकम को देख कर नियत खराब हो गई। चालक ने अमित से 10 लाख रुपए हिस्सा देने की बात कही। अमित ने उसे कुछ भी देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद चालक ने द्वारका थाने पर गाड़ी पीसीआर के समक्ष लगाकर 50 लाख रुपए गाड़ी में होने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने सीपीआरसी धारा 102 के तहत रकम जमा कर लीं।

अमित ने सारी जानकारी अपनी प्रेमिका को फोन के माध्यम से दी। जिसके बाद युवती ने अपने पिता को सारी बार बताकर अमित और उसके दोस्त पंकज को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago