Categories: Entertainment

Back to School : स्कूल यूनिफार्म में ऐसी दिखती थी यह 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, पहचानना हो जाएगा मुश्किल

दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, स्कूल यूनिफॉर्म में ऐसी दिखती थीं ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां:- तो आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की स्कूल के दिनों की फोटोज दिखने वाले है वैसे इनमे से कुछ को तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे तो कुछ को देखकर एसा लगेगा की वो अपने बचपन से ही इतनी क्यूट है,तो देखिये बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत एक्ट्रेसेस की बचपन की तस्वीरें वो भी उनके स्कूल यूनिफार्म में।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और सक्सेसफुल एक्ट्रेस जो अपने टैलेंट और लुक्स से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। ये है दीपिका के स्कूल के दिनों की फ़ोटो जिस में वो काफी सिंपल पर प्यारी नजर आ रही है। इनकी यह तस्वीर देख कर ऐसा कहा जा सकता हैं कि वह बचपन से ही काफी क्यूट और सुंदर हैं।

Back to School : स्कूल यूनिफार्म में ऐसी दिखती थी यह 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, पहचानना हो जाएगा मुश्किल

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्मो में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में अपने दोस्तों के साथ काफ़ी प्यारी और सुंदर लग रही हें। प्रियंका ने अपने काम और टैलेंट से देश में ही नहीं विश्वभर में नाम कमाया हैं।

दिशा पटनी

दिशा पटनी जो की अपनी बोल्डनेस और क्यूटनेस की वजह से बॉलीवुड में जानी जाती है और वह बचपन में भी इतनी ही क्यूट थी एसा उनकी यह स्कूल यूनिफॉर्म की तस्वीर को देखकर कहा जा सकता हैं जिसमें दिशा काफी प्यार लग रही है।

तापसी पन्नू

साउथ के साथ बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में नजर आने वाली एक्ट्रेस तापसी की क्यूटनेस बचपन से ही है और अपनी स्कूल यूनिफार्म में वो और भी क्यूट लग रही है। अपनी सुंदरता के लिए मशहूर तापसी को खतरनाक स्टंट्स के लिए भी जाना जाता है। नाम शबाना और बेबी जैसी फिल्मों में तापसी ने कई स्टंट्स खुद किए थे जिसकी वजह से उन्हें जनता ने काफी पसंद किया था।

परिणीति चोपड़ा

प्रियंका की कजिन परिणीति अपने ग्लैमरस लुक और एक्टिंग से करोड़ो फैंस के दिल में राज करती हुई नजर आती हैं। परिणीति अपनी बचपन की स्कूल के फंक्शन की फ़ोटो में बहुत ही प्यारी लग रही हैं और किसी परी की तरह ही नजर आ रही है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा की स्माइल बचपन से ही काफी क्यूट है। आप इस तस्वीर म में देख सकते हैं वो काफ़ी सुंदर और प्यारी लग रही हैं।

यामी गौतम

ये है टीवी और फिल्मो में काम कर चुकी यामी गौतम वैसे उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है क्योंकि उनकी बचपन की इस तस्वीर में वह काफी अलग नज़र आ रही हैं लेकिन वह अपनी स्कूल ड्रेस में बहुत ज्यादा क्यूट लग रही है।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल स्कूल के दिनों में ब्वॉयकट हेयर स्टाइल रखती थीं ओर यह हेयर स्टाइल उन पर काफी अच्छा लगता हैं, वैसे अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में भी वो काफी प्यारी नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला

खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी अपनी पुराणी फोटोज शेयर करती रहती है इस फोटो में आप भी देख सकते है की वो अपने स्कूल के दिनों से ही काफी खूबसूरत और क्यूट थी।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल जो इस समय बॉलीवुड से दूर है वो भी स्कूल के दिनों में काफी खूबसूरत थी वैसे स्कूल यूनिफॉर्म में अमीषा पटेल को पहचानना मुश्किल है, पर अपनी इस फोटग्राफ में वह काफ़ी प्यारी लग रही हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago