Categories: Featured

एक साथ कई लड़कों को कर रही थी डेट अचानक नज़र आ गए दो बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ उसपर नहीं होगा यकीन

प्यार में धोकेबाज़ी अक्सर देखने को मिल जाया करती है। कभी लड़का तो कभी लड़की अपने प्यार से धोखा करते हैं। अगर किसी लड़की का बॉयफ्रेंड सरेआम अपने हाथ में कीमती रिंग लेकर उसे प्रपोज करे तो उस लड़की की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कुछ ऐसा ही इस लड़की के साथ हुआ, जब एक बड़े से रेस्टोरेंट में उसका बॉयफ्रेंड सबके सामने लड़की का हाथ पकड़कर उसे मैरिज के लिए प्रपोज करने लगा।

लड़की को उस समय नहीं पता था कि आगे उसके साथ क्या होने वाला है। इसलिए कुछ देर रुक कर वो लड़की की उंगली में पहनाने के लिए अंगूठी निकालने लगा, लेकिन तभी रेस्टोरेंट का दरवाजा खोलकर एक दूसरा लड़का इनके करीब पहुंचा और चुपचाप खड़ा हो गया। उसे देखते ही लड़की का चेहरा सफेद पड़ गया।

एक साथ कई लड़कों को कर रही थी डेट अचानक नज़र आ गए दो बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ उसपर नहीं होगा यकीन

शादी के मिला प्रोपोज़ उसे काफी भारी पड़ गया। वहां मौजूद लोगों ने भी उसकी किरकरी की। प्रपोजल से मिली उसके चेहरे की खुशी काफूर हो गई। इसके बाद लड़की मुंह छुपाते हुए सीधे दरवाजे की ओर भागी। पीछे वाले दोनों लड़के चिल्ला चिल्लाकर बोले कि तुम कैसे हम दोनों के साथ खेल रही थीं। अब नहीं खेल पाओगी।

कई लोगों ने उस बात को सुन लिया और हो – हल्ला करने लगे। यह घटना काफी वायरल हो रही है। पहले किसी को कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन सच यह था वो लड़का बिना अंगूठी के इस लड़की को फर्जी प्रपोज कर रहा था, ताकि वो अपनी गर्लफ्रेंड का फरेबर सबके सामने ला सके। वो लड़की उन दोनों लड़कों को एक साथ धोखा दे रही थी।

किसी भी रिश्ते में धोखा देने के जो कारण होते हैं उन्हें बातों से ही सुलझाया जा सकता है। जब दोनो बॉयफ्रेंड को यह सच पता चला तो दोनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। फिर दोनों लड़कों ने मिलकर अपनी कॉमन गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए इस फेक प्रपोजल का ड्राम किया था और दोनों एक साथ उसके सामने आने वाले थे। अपने दोनों बॉयफ्रेंड को अपने सामने पाकर इस धोखेबाल गर्लफ्रेंड का हालत देखने लायक थी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago