Categories: Entertainment

सारा ने बताई अब्बू सैफ की हकीकत, कहा – मेरी माँ हाथ ऊपर कर चिल्ला रही थी और वो…..

सैफ अली खान और अमृता सिंह दोनों का तलाक हुए काफी समय हो गया है लेकिन आज भी यह दोनों सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। ऐसे ही उनकी बेटी बॉलीवुड की नई अदाकाराओं में उन अभिनेत्रियों में शुमार है। जो आये दिन सुर्खियां अपने नाम कर लेती हैं। सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों को खबरों में आने के लिए फिल्मों की जरूरत नहीं है।

करीना कपूर से सैफ अली खान ने दूसरी शादी की थी। अमृता को सैफ काफी पहले ही छोड़ चुके थे। सारा अली खान अपने निजी जिंदगी से जुड़े क़िस्सों को सार्वजनिक करने से कतराती नहीं है। हाल ही में सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान और माँ अमृता सिंह से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सभी के साथ साझा किया। सारा अली खान ने बताया कि किस तरह उनके पैरेंट्स ने अपने एक कॉमन फ्रेंड के साथ प्रेंक किया था।

सारा ने बताई अब्बू सैफ की हकीकत, कहा – मेरी माँ हाथ ऊपर कर चिल्ला रही थी और वो.....

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके कई लाख फोल्लोवेर्स हैं। सारा अली खान अपने पिता सैफ और माँ अमृता के उन दिनों को याद करते हुए किस्सा सुना रही थी जब दोनों शादीशुदा थे और एक दूसरे से अलग नहीं हुए थे। सारा बताती है कि उस दौरान उनके खास दोस्त हुआ करते थे नीलू मर्चेंट, इन्हीं को डराने की नीयत से दोनों ने अपने मुंह पर बूट पोलिश लगाई और उनके कमरे में घुस गए।

अपने अब्बा के साथ बिताये हुए दिनों को सारा अक्सर बयां करती रहती हैं। कई बार उनकी आँखों में आंसू भी आ जाते हैं। सारा उस किस्से को याद कर कहती है – ‘एन टाइम पर मेरे पिता सैफ ने दरवाजा खोला, मेरी माँ को कमरे के अंदर डाल दिया और दरवाजा बंद कर दिया, तो मेरी मां अब नीलू मर्चेंट के बेडरूम में खड़ी थी। चूंकि देर रात थी लिहाजा नीलू अपने पति के साथ गहरी नींद में सो रही थीं। मगर जैसे ही उन्होंने माँ को देखा तो दोनों जोर से चीखने लगे, नीलू के हसबैंड ने तो मेरी मां को शूट ही कर दिया होता तब मां ने हैंड्स अप करते हुए खुद को बचाया और जोर से चिल्लाते हुए बोलीं, गोली मत चलाना, मैं हूं डिंगी।

सैफ अली खान और अमृता के दो बच्चे हैं। दोनों को ही सैफ काफी पहले अपने से अलग कर चुके थे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago