Categories: Entertainment

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं चंदू चायवाला, इतना पैसा है कि जानकर उड़ जाएंगे होश

कपिल शर्म शो को सभी लोग बड़े ही चांव से देखते हैं। इस शो ने कई अवार्डस भी हासिल किए हैं। कपिल शर्म शो नेे कई लोगों को रोजगार भी उपल्बध करवाएं हैं। इन्हीं लोगें में नाम शामिल है चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर का। चंदन प्रभाकर एक बेहतरीन स्टैंडअप कॉमेडियन हैं जो अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। चंदन ने अपने अलग-अलग किरदारों से टीवी दर्शकों को खूब हंसाया है।

उनकी कॉमेडी टाइमिंग के कपिल शर्म भी दीवाने हैं। कपिल उनकी कइ बार तारिफ कर चुके हैं। कपिल शर्म शो में उनका किरदार चायवाले का है। चंदन कलर्स टीवी के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से लोकप्रिय हुए। वह वर्तमान में सोनी टीवी पर प्रसारित ‘द कपिल शर्मा शो’ में अलग-अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं। शो में वह चंदू चायवाला, चड्ढा अंकल और राजू के किरदार निभाते हैं।

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं चंदू चायवाला, इतना पैसा है कि जानकर उड़ जाएंगे होश

सभी किरदारों में वह जनता को खूब हंसाते है। उनके सभी किरदार बेहद पंसद किए जाते हैं। कपिल शर्मा के शो में आने वाले कई सारे किरदार घर घऱ में मशहूर हो गए थे। इस शो से चंदन न केवल भारत में लोकप्रिय हुए बल्कि विदेशों में भी उनकी कॉमेडी को पसंद जाता हैं, जिससे विदेशों में भी उनकी प्रसिद्धि बढ़ी हैं। उन्होंने कई देशों जैसे यूएसए, दुबई, यूके, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में कपिल शर्मा और पूरी टीम के साथ बहुत सारे शो किए हैं।

सोशल मीडिया पर चंदन काफि एक्टिव रहते हैं उनकी फैन लिस्ट भी लम्बीं होती जा रही है। चंदन ने एक पंजाबी कॉमेडी शो लाफ्टर दा मास्टर भी बनाया है जो ईटीसी पंजाबी चैनल पर प्रसारित होता था। चंदू चायवाले की कुल संपत्ति लगभग 7 करोड़ हैं। उनकी कमाई का मुख्य स्रोत्र एक्टिंग और कॉमेडी है। अभिनेता ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए लगभग 6-7 लाख रूपए फीस लेते हैं।

बहुत कम लोगों को यह जानकारी है कि कपिल शर्मा और चंदन बचपन के दोस्त हैं। चंदन वर्तमान में मुंबई के एक आलीशान फ्लैट में रहते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago