Categories: Faridabad

‌ ऐसा क्या हुआ उस रात जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे, जानिए इस खबर में

टीवी के उम्दा कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे साथ नहीं रहे, बता दे कि की सिद्धार्थ शुक्ला की बीते गुरुवार रात को तबीयत बिगड़ी और रात में ही हार्ट अटैक के कारण उनकी मृत्यु हो गई और आज उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी है।आपको बता दें कि आज दोपहर 2:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और उनका पार्थिक शरीर 11:00 बजे और उनके घर वालों को सौंपा दीया गया है। जब उनकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो डॉक्टर को यह कहना था कि उनके शरीर पर किसी भी प्रकार की चोट एक निशान नहीं मिला और सारे रिपोर्ट के बाद यही पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने की वजह से मृत्यु हो गई।

साथ ही जब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार से बात करी उनका यह कहना था कि उनको किसी के ऊपर भी शक नहीं है। गुरुवार रात 3:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की छाती में दर्द हुआ उस समय उनके पास शहनाज गिल और उनकी मां मौजूद थी उन्होंने अपनी मां से एक गिलास पानी मां और वापस शहनाज गिल की गोद में जाकर सो गए बीती रात शहनाज गिल ने उन्हें सुला दिया तभी से हो गई लेकिन सुबह उठी तो देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हो चुकी है और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया अस्पताल लेकर गए तो पता चला कि उनकी मृत्यु हो चुकी है और वह भी सिर्फ हार्ट अटैक के कारण।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि अब उनके पुत्र दुनिया में नहीं रहे। इस समय, शहनाज गिल ज्यादा बोल नहीं पा रही।बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी पहुंच चुके हैं।सिद्धार्थ शुक्ला एक्टिंग में ही नहीं बल्कि फुटबॉल खेलने में भी अपनी काफी रूचि रखते थे। उनकी जिंदगी शुरुआत मुंबई से हुई उसके बाद उन्होंने अपने ग्रेजुएशन इंटीरियर डिजाइनिंग में पूरी करें।

अभी भी लोगों को और उनके प्रिय जनों को विश्वास नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बन के बीच नहीं रहे। और सभी का यह कहना है कि एक उम्दा कलाकार और चमकता सितारा दुनिया से बहुत जल्दी चला गया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago