Categories: EntertainmentTrending

सुशांत के फैंस उतरे सड़कों पर, जाने क्यों खान और जोहर का फूंका पुतला ?

पिछले रविवार की बात है जब बॉलीवुड का उभरता सितारा सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली! जिसके बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से चले जाने का दुख उनके फैंस को खाए जा रहा है ।
बताना चाहेंगे कि उनका अंतिम संस्कार हो चुका है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे । सुशांत सिंह राजपूत काफी लंबे समय से डिप्रेशन में थे। यह बात तो सब जानते ही हैं जिसका वह इलाज भी करवा रहे थे।

सुशांत के फैंस उतरे सड़कों पर, जाने क्यों खान और जोहर का फूंका पुतला ?

लेकिन वही सबकी जुबान पर एक ही सवाल था कि जो शख्स इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुका है आखिर उसने खुदकुशी आखिर क्यों की?

राजपूत ने छिछोरे और एम एस धोनी जैसी सुपरहिट फिल्में दी है भला उसे कौन सी परेशानी हो सकती है । लेकिन वहीं इसी बीच निर्देशक शेखर कपूर और अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्वीट और वीडियो ने सबको निशब्द कर दिया। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की खुड़खुशी को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया जा रहा है । जिसमें कई बड़े लोगों का हाथ है। जैसे ही यह बात सामने आने लगी तो सुशांत के फैंस में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है।

जैसे-जैसे यह मुद्दा बढ़ रहा है तो इस मामले को लेकर अब सभी कड़ी पुलिस जांच की मांग कर रहे हैं । जिसके चलते उनके फैंस मध्य प्रदेश के पटना की सड़कों पर उतर आए और सलमान खान, करण जौहर का पुतला जलाकर उनके खिलाफ नारेबाजी भी की ।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आलिया भट्ट और सलमान खान जैसे कलाकार निर्देशक करण जौहर संग मिलकर नए कलाकारों के साथ ज्यादती करते हैं । आज हमारे बीच सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे वह भी सिर्फ इन लोगों की वजह से ही हुआ है। लोगों का यह भी कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं थे लेकिन इंडस्ट्री ने उनके साथ ऐसा किया। पटना की सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि वह पटना में करण जौहर और सलमान खान की फिल्मों को रिलीज नहीं होने देंगे ।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने उनके ऊपर बैन लगा दिया था और साथ ही उनसे उनकी फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट भी छीन लिए थे। उनकी 7 फिल्में आने वाली थी लेकिन उनसे उनकी फिल्मी छीन ली गई थी । जिसके चलते वह काफी निराश हो चुके थे , राजपूत सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर कहते थे कि उनकी फिल्मों को देखो नहीं तो वह उन्हें इंडस्ट्री से बाहर निकाल देंगे । यही वजह थी कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार हो गए थे और अंत में उन्होंने यह भयानक कदम उठा लिया ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago