Categories: Faridabad

हरियाणा के इस जिले में से दिन प्रतिदिन लापता हो रहे हैं महिलाएं और युवतियां, ये है वजह…

हरियाणा के पानीपत से हर रोज 2 से 3 महिला व युवतियां लापता होती जा रही है। आपको बता दें कि इसमें से ज्यादातर प्रवासी हैं, और पुलिस सब स्वजनों को साथ लेकर उन्हें ढूंढते भी हैं, और अगर कोई मिल भी जाती है तो वह अपने स्वजनों के साथ रहना नहीं चाहती, तभी इसको लेकर स्वजन परेशान हैं वहीं पुलिस की भी परेशानी बढ़ गई है। एमएसपी शशांक कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया है कि जो थाने में शिकायत लेकर आए उसकी सुनवाई करें और शिकायत जल्द से जल्द दर्ज करें।लापता लड़कियों व महिलाओं की तलाश करें थाने में गुमशुदा के ज्यादा मामले दर्ज होते जा रहे हैं, साथ ही आपको बता दें कि पानीपत की पुलिस भी लापता उनकी तलाश में जुटी हुई है।

छात्र-छात्राएं भी लापता हो रहे हैं आपको बता दें कि गोपाल की चचेरी बहनें घर से कॉल करने के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद दोनों ही लापता हो गई। इन दोनों की तलाश में हो चुकी है लेकिन अब तक उनका कोई पता नहीं चला इस तरह सेक्टर 12 में कोठी में काम करने वाली आईडी भी लापता हो चुकी है कोठी मालिक,और स्वजन दोनों में परेशान है। दूसरी तरफ राजीव कॉलोनी की आठवीं कक्षा के छात्र भी लापता हो गई पुलिस इनकी तलाश मैं जुटी है।

‌ सिवाह गांव के दो युवक सोनीपत में शादी की बात कह कर अपने घर से निकले थे लेकिन उसके बाद दोनों कार्य नहीं लौटा परिजनों ने अंकित फोन करा दो दोनों के साथ बिताए थे घरवाले थाने के चक्कर लगाते रहे पुलिस दोनों की तलाश में इधर-उधर भटकती रही लेकिन अब तक किसी की तलाश नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स का कहना है कि ज्यादा व्यक्ति अपनी वजह से घर छोड़कर जाती हैं उनके पीछे कोई ना कोई वजह होती है या तो वह अपने घर वालों से परेशान होती हैं या फिर कोई और हो जाती है इसलिए अपने बच्चे को परेशानी में नहीं छोड़ना,उनका ध्यान रखना चाहिए खासतौर पर लड़की व लड़कियों का ध्यान रखना चाहिए कि परेशान है तो प्यार से समझाना चाहिए और उनकी परेशानी का हल निकालना चाहिए।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago