Categories: Faridabad

फरीदाबाद डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने एमसीएफ से चीनी कंपनी ईको ग्रीन का बहिष्कार करने की उठाई मांग

भारत चीन सीमा पर बढ़ रहे विवाद को लेकर वर्तमान में भारत में चीनी उत्पाद और चीनी कंपनियों के बहिष्कार को लेकर जोरो शोरों से मांग उठ रही है इसके लिए लोग सड़कों पर आकर चीन के विरोध में प्रदर्शन कर चीन के उत्पादों का बहिष्कार कर चीन के प्रति अपना रोष ही जाहिर कर रहे हैं।

चीन के प्रति अपना रोष जाहिर करते हुए फरीदाबाद डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने फरीदाबाद में घर घर से कचरा उठाने वाली चीनी कंपनी इको ग्रीन के साथ एमसीएफ द्वारा किए गए करार को खारिज करने की मांग उठाई है।

फरीदाबाद डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने एमसीएफ से चीनी कंपनी ईको ग्रीन का बहिष्कार करने की उठाई मांग

जिसके लिए डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त यश गर्ग को पत्र लिखते हुए कहा है कि अवगत कराया जाता है कि नगर निगम द्वारा चीनी कंपनी ईको ग्रीन को शहर से कचरा उठाने का ठेका दिया गया है।

इस समय हमारे देश के चीन से राजनीतिक संबंध ठीक नहीं है और चीन द्वारा हमारे सैनिकों की निर्मम हत्या कर दी गई है जिससे हमारे कई सैनिक शहीद हुए हैं और इसी के चलते वर्तमान में पूरे देश में चीन के प्रति गुस्सा बना हुआ है।

इसलिए ऐसे में देश की जनता की भावनाओं की कद्र करते हुए आवश्यकता है कि हमें चीनी कंपनी ईको ग्रीन के साथ लिए गए करार को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर देना चाहिए।

बता दे की जिस इकोग्रीन कंपनी के साथ करार समाप्त करने के लिए डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने निगमायुक्त यस गर्व को पत्र लिखा है उस चीनी कंपनी के साथ करार के चलते ही फरीदाबाद नगर निगम लंबे समय से घाटे की स्थिति में है।

अक्सर इस चाइनीस कंपनी पर फरीदाबाद नगर निगम के साथ धोखाधड़ी एवं सही ढंग से कार्य ना करने के आरोप भी लगते आ रहे हैं इसलिए इको ग्रीन के साथ नगर निगम द्वारा समझौते को समाप्त करना देश एवं नगर निगम के व्यक्तिगत हित के लिए भी काफी बेहतर साबित हो सकता है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago