जानिये रविश कुमार से लेकर रजत शर्मा तक की पत्नियां क्या करती हैं, पतियों से बढ़कर है इनका रुबाब

टीवी पर काम करने वाले टीवी पत्रकार आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। यह खेल राजनीति, मनोरंजन क्राइम की खबरों को बेहतरीन तरीके से पेश करते हैं, और जनता और सरकार के बीच ब्रिज का काम करते हैं।

इनका खबर पेश करने का अपना एक अलग स्टाइल है और इसी के लिए यह जाने जाते हैं ये पत्रकार अब सेलिब्रिटी बन चुके हैं, और लोग इन को सुनना काफी पसंद करते हैं। कुछ टीवी पत्रकार के पत्नियां चकाचौंध से दूर रहती है तो कुछ की पत्नियां ऊंचे पद पर बैठी है।

आइए जानते हैं इन टीवी पत्रकारों की पत्नियों के बारे में।

जानिये रविश कुमार से लेकर रजत शर्मा तक की पत्नियां क्या करती हैं, पतियों से बढ़कर है इनका रुबाब

दीपक चौरसिया

दीपक चौरसिया देश के बड़े और जाने-माने पत्रकार हैं जो अभी न्यूज़ नेशन के साथ जुड़े हुए हैं। यह पहले इंडिया न्यूज़ में थे लेकिन विवाद के बाद इस चैनल को छोड़ दिया। उनकी पत्नी का नाम अनुसूया है जो पेशे से पत्रकार है और NDTV जैसे समाचार चैनल में काम कर चुकी है।

रजत शर्मा

इंडिया टीवी का फाउंडर और आप की अदालत शो के होस्ट रजत शर्मा की पत्नी ऋतु धवन है, जो इंडिया टीवी के एमडी और सीईओ है ।रजत शर्मा आप की अदालत शो के लिए जाने जाते हैं जिसमें वो क्रिकेटर, राजनेता, अभिनेता से सवाल पूछते हैं।

राहुल कंवल

वरिष्ठ युवा पत्रकार और इंडिया टुडे ग्रुप के न्यूज डायरेक्टर राहुल कंवल की पत्नी जसलीन धनोरा है, जिन दोनों ने 2011 में शादी रचाई थी। जसलीन कम्युनिकेशन फॉर यू एन नाम की संस्था में काम करती है। राहुल की गिनती देश के युवा पत्रकारों में होती है।

राजदीप सरदेसाई

इंडिया टुडे ग्रुप के कंसल्टिंग एडिटर और वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई की पत्नी सागरिका घोष है जो देश की नामी पत्रकार है। इन्होंने द टाइम्स ऑफ इंडिया, आउटलुक और इंडियन एक्सप्रेस में काम किया है। अभी वो टाइम्स ऑफ इंडिया की कंसल्टिंग एडिटर है और सागरिका को उनके उपन्यास के लिए भी जाना जाता है।

अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक भारत का मालिक और संपादक अर्णब गोस्वामी की पत्नी समयव्रत रेगोस्वामी है, और ये रिपब्लिक भारत की सह मालकिन है। अर्नब को उनके निडर पत्रकारिता के लिए जाना जाता है। कुछ दिन पहले उनके पत्नी और अर्नव गोस्वामी के ऊपर हमला हुआ था।

सुधीर चौधरी

देश के वरिष्ठ पत्रकार और जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी की पत्नी नीति चौधरी है, जो उस समय सुर्खियों में आई थी, जब नवीन जिंदल के मामले में सुधीर चौधरी को जेल हुआ था, तो उस समय नीति ने सुधीर को रिहा करने के लिए कैंडल मार्च निकाला था ।

रविश कुमार

एनडीटीवी के पत्रकार और मैग्सेसे अवार्ड विजेता रवीश कुमार की पत्नी का नाम नयना दास गुप्ता है। नयना दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिषिठ्त लेडी श्रीराम कॉलेज में इतिहास पढ़ाती हैं।

Written by – Ankit Kunwar

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago