Categories: EntertainmentIndia

Bollywood Actor: Tiger Shroff को लेकर आई ये दुखद खबर…

Bollywood Actor: Tiger Shroff को लेकर आई ये दुखद खबर :- टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्मों के साथ-साथ कई शो में भी नजर आ चुके हैं। इन दिनों टाइगर श्रॉफ हिरोपंती 2 (Heropanti 2) फिल्म में काम कर रहे हैं। हिरोपंती फिल्म के बाद से ही टाइगर श्रॉफ कई सिनेमा के जानकार लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) खुश नहीं है। क्योंकि उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानकर आपको अच्छा नहीं लगेगा।

टाइगर श्रॉफ के बहुत ही खास व्यक्ति अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि वह व्यक्ति कौन है? जो अब टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं रहे। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

Bollywood Actor: Tiger Shroff को लेकर आई ये दुखद खबर…
Bollywood Actor: Tiger Shroff को लेकर आई ये दुखद खबर…

यूं तो टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन क्या आपको पता है कि जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में लाने के लिए सबसे पहले क्या काम किया था। हीरोपंती फिल्म में आपने टाइगर श्रॉफ को देखा होगा।

जैकी ने टाइगर श्रॉफ के लिए किया था ये काम

हीरोपंती फिल्म में टाइगर श्रॉफ फिट नजर आ रहे हैं लेकिन उतने भी फिट नहीं है जितना वे आज नजर आते हैं। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को फिट करने के लिए उनके पिता जैकी श्रॉफ ने एक जिम ट्रेनर को हायर किया था। जिम ट्रेनर की वजह से ही वे आज कई युवाओं के दिलों पर राज करते हैं।

टाइगर श्रॉफ – Tiger Shroff के जीवन पर असर

जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के लिए जिस फिटनेस ट्रेनर को हायर किया था। उनका नाम कैजाद कपाड़िया (Kaizzad Capadia) था। कैजाद कपाड़िया को ही जैकी श्रॉफ अपना गुरु मानते हैं। यूं तो कैजाद कपाड़िया कई फैशन ब्लॉगर के साथ ही साथ फिल्म अभिनेताओं को भी ट्रेन कर चुके हैं।

लेकिन उनके लिए सबसे खास टाइगर श्रॉफ ही था। एक इंटरव्यू में भी टाइगर श्रॉफ कैजाद कपाड़िया के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे थे। जब भी कोई टाइगर श्रॉफ से पूछता है कि उनके फिटनेस का क्या राज है तो वह सीधे तौर पर अपने गुरु कैजाद कपाड़िया का नाम लेते हैं।

नहीं रहे टाइगर श्रॉफ के गुरु

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ के गुरु और उनके फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। कैजाद कपाड़िया टाइगर श्रॉफ से बहुत अच्छे से जुड़े हुए थे। कैजाद कपाड़िया ने बीते दिनों यानी बुधवार को अंतिम सां से ली।

अब आप सोच रहे होंगे कि कैजाद कपाड़िया तो बहुत ही ज्यादा फिट थे फिर वह इतनी जल्दी इस दुनिया से कैसे चले गए। दरअसल कैजाद कपाड़िया हार्ट फेल होने की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इस बात की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

कैजाद कपाड़िया की टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff को सीख

कैजाद के मुताबिक, देश में डायबिटीज और ब्लड प्रेशर के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह हमारा गलत खान-पान है। इंडियन ट्रेडिशनल खाने में कार्बोहाइड्रेट की मात्रा बहुत ज्यादा जबकि प्रोटीन की बेहद कम है। यहां तक कि दालों में भी न के बराबर प्रोटीन होता है। लोग सोचते हैं इडली में फैट नहीं होता, मगर ये चावल से बनती है जो शुगर का सबसे बड़ा कारण है। 

Bollywood Actor: Tiger Shroff को लेकर आई ये दुखद खबर…

टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर की दो फिल्में पूरी तरह से रिलीज होने को तैयार हैं। इनमें से पहली ‘गणपत’ है, जिसमें उनके साथ कृति सेनन होंगी। वहीं दूसरी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ है, जिसमें उनका साथ देने के लिए तारा सुतारिया हैं। जहां गणपत पार्ट 1 अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी तो वहीं हीरोपंती 2 अगले साल मई के महीने में 6 तारीख को सिनेमाघरों में आ जाएगी। 

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago