Categories: Featured

करवाचौथ की शॉपिंग करने गयी महिला भाभी के साथ हुई फरार, साथ मे ले गयी इतना रुपया

आज करवाचौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है। जब किसी इंसान की नई-नई शादी होती है तो वह अपनी पत्नी के साथ अपने भावी जीवन को सँवारने के सपने देखने लगता है। शादी को इस समाज में जरुरी माना जाता है और हर लड़का लड़की का सपना भी होता है कि उसकी शादीशुदा ज़िन्दगी खुशहाल रहे ! जबसे दो लोगो का रिश्ता होता है तभी से लड़का लड़की अपनी आने वाली ज़िन्दगी के सपने बुनने लगते है।

जब किसी की नई शादी होती है तब 1 साल तक जितने भी त्यौहार शादी के बाद पहली बार पड़ते हैं, या जो भी रस्रमें या रिवाज़ मनाये जाते हैं वो खास होते हैं।जब किसी की नई नयी शादी होती है तो लड़का लड़की में बेहत उत्दोसाह देखने को मिलता है।

करवाचौथ की शॉपिंग करने गयी महिला भाभी के साथ हुई फरार, साथ मे ले गयी इतना रुपया

सी तरह से सारे त्यौहार जो पहली बार शादी के बाद होते हैं वह पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। पति पत्नी एक दुसरे के साथ सुख दुःख में साथ देने का वादा करते है और शादी के तकरीबन एक साल तक शादी की रस्मो रिवाजों को बड़ी ही चाव के साथ मनाते है। लेकिन इस युवक के साथ तो कुछ उलटा ही हो गया। शादी में 7 वचन लेते हुए ज़िन्दगी भाग साथ निभाने वाली लड़की 7 हफ्ते भी ना रह सकी।

खुद तो भाग गयी साथ अपनी जेठानी को भी भगाकर ले गयी। नई नवेली नवविवाहिता ने, अपने पतिदेव के साथ पहली करवा चौथ पर ही ऐसा कुछ कर दिया है कि जिसकी वजह से वह अब समाज में मुंह दिखाने के काबिल ना रहा। करे भी तो क्या करे, उसमें उसकी कोई गलती नहीं है। भोले भाले युवक को पता नहीं था कि जिस पत्नी को वह करवा चौथ की खरीदारी करवाने ले जा रहा है वो उसके बड़े भाई तक की पत्नी को लेके भाग जाएगी।

युवती ने पतिदेव के साथ पहली करवा चौथ पर ही ऐसा कुछ कर दिया है कि जिसकी वजह से वह अब समाज में मुंह दिखाने के काबिल ना रहा। जब ये दोनों बाजार से सामान की खरीदारी कर ही रही थीं, तब लड़के की पत्नी ने अचानक सर में दर्द का बहाना किया। दोनों महिलाएं अपने साथ हजारों रुपये लेकर गयी हैं।

Om Sethi

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago