100 करोड़ की कार में बैठती है तो 3 लाख रुपए की पीती है चाय, ये हैं नीता अंबानी के महंगे शौक

    0
    1940

    एशिया की पावरफुल बिजनेसवुमन की बात हो तो उसमें नीता अंबानी का नाम जरुर आएगा। भारत का अंबानी परिवार सिर्फ पैसों के मामले में ही आगे नहीं है बल्कि हर किसी मायने में वह सबसे आगे है। रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी की रईसी से पूरी दुनिया बहुत अच्छे से परिचित है। इस परिवार के पास दुनिया भर की सबसे महंगी-महंगी कारें मौजूद है।

    अंबानी की फैमिली कितनी आलीशान ज़िन्दगी जीती है ये तो सब जानते है, लेकिन उनकी पत्नी भी कोई कम नहीं है। वहीं परिवार का हर एक सदस्य बड़े-बड़े शौक रखते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास कौन सी कार है? तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं नीता अंबानी कौन सी कार से सफर करती है और उनके ड्राइवर की कितनी सैलरी है।

    audi a9 chameleon

    देश के सबसे अमीर आदमी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा अपने रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अंबानी दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक में बैठती है। इतना ही नहीं बल्कि नीता की यह कार भारत में नहीं मिलती बल्कि इसे स्पेशल विदेश से मंगवाया गया है। यह कार जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ‘ऑडी ए9 कैमेलियन’ है जिसकी कीमत 90 करोड़ बताई जाती है।

    100 करोड़ की कार में बैठती है तो 3 लाख रुपए की पीती है चाय, ये हैं नीता अंबानी के महंगे शौक

    भारत पहुंचते-पहुंचते इस कार की कीमत 100 करोड़ रुपए हो जाती है। नीता अंबानी की करोड़ों की साड़ियां, लाखों की चाय, महंगी सैंडल आदि के चर्चे खूब होते रहते हैं। नीता अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अंबानी परिवार पूरी दुनिया में एक ख़ास पहचान रखता है। अगर बात की जाए इस कार को चलाने वाले ड्राइवर के बारे में तो मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर को करीब 24 लाख रुपए प्रति वर्ष सैलरी देते हैं।

    nita ambani

    मुकेश अंबानी के घर से लेकर कार कॉलेक्शन, महंगे कपडे़ और उनके घर की शादियां भी चर्चा में रहते है। अंबानी के पास कार कलेक्शन में मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी कई गाड़ियां शामिल है।