Categories: Featured

जब पिता को पुलिस अफसर बिटिया ने किया सैल्‍यूट, इस फोटो ने जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर रोजाना कई ऐसी तस्वीरें वायरल होती हैं जो हर कोई पसंद करता है। सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होता रहता है, जो सबका दिल जीत लेता है। इस समय भी एक पिता और बेटी की ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि एक स्टेडियम जैसी जगह पर पिता और पुत्री पुलिस की वर्दी में हैं, इसमें दोनों एक-दूसरे को सैल्यूट कर रहे हैं।

इस तस्वीर को लोगों ने काफी अधिक पसंद किया है। इस तस्वीर को इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें महिला पुलिस अधिकारी अपने डीआईजी पिता को सैल्यूट कर रही हैं, पिता ने उसकी सलामी स्वीकार की और प्रतिक्रिया में उसे भी सलाम किया।

जब पिता को पुलिस अफसर बिटिया ने किया सैल्‍यूट, इस फोटो ने जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर लोग अलग – अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि आईटीबीपी ने इसके साथ लिखा है, गौरवांवित पिता को गौरवांवित बेटी का सलाम। जानकारी में बताई गई है, कि इस महिला पुलिस अधिकारी का नाम अपेक्षा निंबदिया है, वो यूपी पुलिस में डिप्टी एसपी है, उन्होने हाल ही में अपनी ट्रेनिंग मुरादाबाद के डॉ. बीआर अंबेडकर अकादमी, यूपी पुलिस से पूरी की है।

उनकी पासिंग आउट परेड में उनके पिता एपीएस निंबदिया और मां बिमलेश ने भी शिरकत की थी। किसी भी माता-पिता के लिए यह पल काफी गौरान्वित करने वाला होता है। अपेक्षा के पिता आईटीबीपी में डीआईजी हैं, आईटीबीपी की ओर से दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है, जिसमें से एक में अपेक्षा पिता को सैल्यूट कर रही है, तो दूसरी में वो दोनों बातचीत कर रहे हैं।

ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है, दोनों तस्वीरों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। लोगों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस तस्वीर को काफी वायरल किया है।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago