Categories: Featured

इस शख्स ने नौ महिलाओं से एक ही मंडप में की शादी, दिया ऐसा तर्क कि हजम करना मुश्किल

सभी की ज़िंदगी में शादी का बड़ा महत्व होता है। शादी का दिन कभी भुलाया नहीं जा सकता है। ब्राजील में एक शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से शादी रचाई है, वो भी एक ही मंडप में। साओ पाउलो शहर के कैथोलिक चर्च में हुई इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नौ महिलाओं से शादी रचाने वाले ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो का कहना है कि उन्होंने ऐसा ‘फ्री लव’ को सेलिब्रेट करने के लिए किया है।

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हर किसी का अलग-अलग दृष्टिकोण है। मॉडल आर्थर ओ उर्सो पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था।

इस शख्स ने नौ महिलाओं से एक ही मंडप में की शादी, दिया ऐसा तर्क कि हजम करना मुश्किल

कोई भी व्यक्ति यदि दूसरी शादी करता है तो उससे पहले वह कानूनी रूप से अपनी पिछली शादी से अलग हो जाता है। अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने Monogamy के विरुद्ध आवाज उठाई है।

ब्राजीलियाई मॉडल अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे। वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था। दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

एक आम मानवीय भाव के मुताबिक कोई भी पत्नी इस बात को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेगी कि उसके साथ एक ही घर में कोई और महिला भी रहे। इस कपल ने महामारी के दौरान लोगों को संबध बनाने से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago