Categories: Entertainment

अभिनेत्री राधिका मदान द्वारा खोले गए बॉलीवुड के काले राज , पहले ही दिन लेनी पड़ी गर्भनिरोधक दवाई

आज के समय में सभी युवा अपने काम से अपना नाम बनाना चाहते है। तो वही कोई बच्चा डॉक्टर तो कोई अभिनेता या अभिनेत्री बनाना चाहता है।आज के समय में हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर नाम कमाना चाहता है। लेकिन इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना भी आसान नहीं क्योंकि कहीं ना कहीं यह बात स्पष्ट रूप से समय-समय पर निकल आती रही है कि जिसका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं उसकी सक्सेस नहीं हो सकती इतना ही नहीं बल्कि नहीं कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं।

जिसकी पहले से कोई पहचान नहीं उन्हीं में से आज हम आपको इन अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं उनका बॉलीवुड में सफर काफी दिलचस्प रहा है।

हम बात कर रहे हैं राधिका मदान की, अभिनेत्री को हम सब छोटे पर्दे से ही पसंद करते आए हैं वही अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज राधिका मदान कई लोगों की पहली पसंद भी बन चुकी है ।

राधिका मदान अपनी मेहनत के दम पर ऊंचाइयों की बुलंदियों पर पहुंची राधिका मदान का हाल ही में एक ऐसा धोका देने वाला बयान सामने आया है जिसने उन्हें रातों रात सुर्खियों में ला दिया।

राधिका मदान को बॉलीवुड में पटाखा फिल्म में पहला ब्रेक मिला है यह फिल्म विशाल भारद्वाज की थी हालांकि राधिका मदान के अनुसार पहली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता थी लेकिन पटाखा की शूटिंग पहले खत्म हो चुकी हैं इसलिए वे उनकी डेब्यू फिल्म बनकर सामने आई है।

दरअसल टीवी की दुनिया से बॉलीवुड के अंदर कदम रखने वाली राधिका मदान एक इंटरव्यू में खुलासा किया है जिसके बाद उनके पिता का रिएक्शन भी देखने लायक था
राधिका मदान ने कलर्स टीवी चैनल में मशहूर हो मेरी आशिकी तुम से ही में अपने अभिनय की शुरुआत की थी और इस सीरियल में वह लीड अभिनेत्री थी उनकी लव स्टोरी को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

वही आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राधिका मदान को अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में शूटिंग के दौरान ही गर्भ निरोधक गोली लेनी पड़ती थी वही राधिका मदान ने इसी को लेकर एक बार बताया कि मुझे पहले सोच के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था।

वही यह बताया था कि उस समय मेरे माता-पिता सप्लाई देने के लिए मेरे पास आ रहे थे और जब पापा नहीं वह दवाइयां देखी तो वह भी काफी हैरान रह गई थी।

राधिका मदान ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पापा मेरे पहले सूट को लेकर लोगों को क्या जवाब देंगे यह सोच कर मैं काफी हैरान थी मुझे अक्सर लगता था कि वह मेरे पहले सूट की खूब तारीफ या सराहना करेंगे लेकिन उस समय ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago