Categories: Featured

आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने कहा ‘मेरा’ पति मुझे मार डालेगा’

देसी गर्ल के नाम से फेमस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों छाई हुई है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का सिक्का जमा चुकी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शानदार अदाकारी से एक्टिंग की दुनिया में एक खास पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा आज इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जिन्हें किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

उन्होंने दिवाली के मौके पर अपने घर में हुई पूजा और दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थी। प्रियंका की एक्टिंग को लोग न सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा अपने एक बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने कहा ‘मेरा’ पति मुझे मार डालेगा’

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने नए घर की झलक दिखाई दी थी। वैसे, आपको बता दें कि प्रियंका जानती है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जा सकता है। बयान में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, मेरा पति मुझे मार डालेगा। प्रियंका के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर फैंस काफी हैरान है और वजह जानना चाह रहे हैं कि आखिर प्रियंका ने ऐसी बातें क्यों कहीं? तो आइए जानते हैं इसकी वजह।

उनकी स्टाइल और पसंद पर फैन्स क्रेजी रहते हैं। एक बार फिर प्रियंका चर्चा में आ गई है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा से उनकी खूबसूरत अंगूठी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, “अगर इसके जवाब में मैं अपनी सगाई की अंगूठी नहीं कहूंगी, तो मेरे पति मुझे मार देंगे। मजाक प्रियंका ने आगे कहा कि, “मुझे कहना होगा कि सबसे कीमती आभूषणों में मेरी सगाई की अंगूठी है, क्योंकि ये अप्रत्याशित था।

अपनी ज्वैलरी पीस के मामले में बहुत ही सेंटीमेंटल हूं। मेरी सगाई की अंगूठी मुझे बीते दिनों की याद दिलाती है। जब प्रियंका से पूछा गया कि, उनके लिए जन्नत की परिभाषा क्या है? इसके जवाब में उन्हें कहा कि, “मेरे लिए जन्नत के मायने अपने प्रियजनों के साथ रहना है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago