Categories: CrimeFaridabad

हैवानियत का बढ़ रहा है कहर, झूठ बोलकर होटल में बुलाई युवती, दुष्कर्म के बाद का काटा गला

कल सोमवार को एनआईटी पांच रेलवे रोड स्थित ऑर्चिड होटल  में ठहरे युवक ने दुष्कर्म के बाद युवती के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर उसका गला काट दिया। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी मौके पर फरार हो गया। होटल संचालक ने सूचना पुलिस को दी ।पुलिस ने युवती  को  अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर आई ।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर शाम युवती ने बयान कर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। रेलवे रोड स्थित ऑर्चिड होटल में संचालक ने बताया कि सुबह करीब सवा 9:00 बजे युवक व युवती होटल में आए थे। दोनों ने जो आधार कार्ड होटल में दिखाएं उसके अनुसार लड़के का नाम यश अग्रवाल और राहुल कॉलोनी का रहने वाला है।

हैवानियत का बढ़ रहा है कहर, झूठ बोलकर होटल में बुलाई युवती, दुष्कर्म के बाद का काटा गला

युवती की पहचान बताएं तो वह रामपुर उत्तर प्रदेश की निवासी है। होटल स्टाफ के मुताबिक दोनों पैदल ही होटल पहुंचे थे। 2:00 बजे के करीब युवक होटल से निकल गया। युवती खून में लथपथ हालत में कमरे के बाहर गैलरी में चिल्ला रही थी। उसके गले पर काटे जाने का निशान था।

वह स्टाफ को देख कर देख कर गिर पड़ी। होटल स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। Nit-5 थाने की पुलिस ने युवती को भर्ती कराया उसके बाद इंस्पेक्टर जयवीर ने बताया कि युवती की हालत खतरे से बाहर है ।

थाना एनआईटी क्षेत्र स्थित  ऑर्चिड होटल में युवती को चाकू मारने से पहले आरोपी ने उसे बीमारी का बहाना बनाकर बुलाया था। युवती ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके अनुसार वह फरीदाबाद  में अपने रिश्तेदार के पास रहती थी।कुछ साल पहले उसकी दोस्ती युवक से हुई थी।

फरवरी 2021 में वह वापस यूपी चली गई।और यश से बातचीत बंद कर दी।30 नवंबर को वह वापस फरीदाबाद आई। इस बात का जब यश को पता चला तो उसने किसी के माध्यम से सूचना पहुंचाई कि वह बीमार है ।एक बार युवती उससे मिल ले।

युवती उससे मिलने 29 नवंबर सुबह होटल में चली गई। जहां उसने यश के बीमारी के बारे में पूछा,तो उसने युवक ने  बताया कि उसने उसे झूठ बोलकर बुलाया है। युवक के पास चाकू पिस्तौल और बेहोशी की दवाई थी।

उसने कहा कि युवती ने उसे प्यार में धोखा दिया है, इसलिए वह उसकी हत्या कर देगा इसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म के बाद उसे चाकू मार दिया। युवती का इलाज फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago