Categories: Entertainment

मलाईका अरोड़ा ने इस काम के लिए सलमान खान के भाई से लिए थे पैसे, अरबाज खान ने अपना पीछा छुड़ाने के लिए चुकाई मोटी रकम

जैसा कि आप सभी को पता ही है की बॉलीवुड की बहुत सारी जोड़ियां है जो काफी समय तक बहुत अच्छे तरह से साथ रहते है मगर फिर भी एक समय के बाद अलग हो जाते  है। और ऐसा होने से उनके बच्चे माता-पिता के होते हुए भी अपने आप को बहुत अकेला महसूस करते है।

ऐसा एक नही बल्कि बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने शादी के 15 साल के बाद भी अपना रिश्ता तोड़ने का निर्णय लिया और अलग हो गए। और आपको बता दें कि जब कोई व्यक्ति तलाक लेता है और अपनी पत्नी से अलग होता है तो उसे अपनी पत्नी को एक मोटी रकम चुकानी पड़ती है, जो कि बॉलीवुड में भी हो चुका है।

मलाईका अरोड़ा ने इस काम के लिए सलमान खान के भाई से लिए थे पैसे, अरबाज खान ने अपना पीछा छुड़ाने के लिए चुकाई मोटी रकम

हालहि में सोशल मीडिया और एक खबर काफी तेजी से वायरल जो रही हैं। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाईका अरोडा जब एक दूसरे से अलग हुए थे। तो अरबाज़ खान को अपनी पत्नी से अलग होने की काफी मोटी रकम चुकानी पड़ी थी।

मलाईका और अरबाज खान की जोड़ी बॉलीवुड की अच्छी जोड़ियों में से एक मानी  जाती है। जिसके चलते इनके बीच के प्यार की चर्चा हमेशा होती रहती है। लेकिन जब मलाईका और अरबाज़ खान के अलग होने के खबर आई तो वह किसी सदमे से कम नही थी। बताया जा रहा है कि जब मलाईका और अरबाज़ खान एक दूसरे से अलग हुए थे तो अरबाज़ खान ने मलाईका को करोडो रुपए देते हैं।

मलाईका अरोडा और अरबाज़ खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी  जोड़ियों में से एक जोड़ी थी।ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो की जोड़ी को काफी ज्यादा पसन्द किया जाता था जिसके चलते हमेशा से ही हर कोई इन दोनों के बारे में बाते करता था। मलाईका और अरबाज़ खान की शादी साल 1998 में हुई थी।

आपको बता दे कि इन दोनों बॉलीवुड स्टार्स का एक 15 साल के बेटा भी हैं। दोनो के बीच मे काफी प्यार था लेकिन जब साल 2017 में दोनो ने अलग होने के फ़ैसला लिया तो सभी लोग हैरान हो गए। हालहि में अरबाज़ खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे वह यह बता रहे है कि आखिर क्या वजह रही जिसके चलते वह दोनो अलग हो गए।

अरबाज़ खान का कहना है कि उन्होंने साल 18-19 तक अपने इस रिश्ते को संभाला लेकिन शायद मलाईका को यह पसंद नही था जिसके चलते दोनो ने अलग होने का फैसला किया। अरबाज़ खान ने इसके अलावा बताया कि उन्हें मलाईका से अलग होने के उसे काफी मोटी और बड़ी रकम देनी पड़ी थी।

अब हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह थी जिसके चलते मलाईका अरोडा से अलग होने के लिए अरबाज़ खान ने करोडो रुपए दिए।

इन समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड मलाईका अरोडा और अरबाज़ खान की काफी चर्चा हो रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अरबाज़ खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे उनका कहना है कि उन्हें मलाईका से अलग होने के लिए उसे काफी बड़ी रकम देनी पड़ी थी।

ऐसा इसलिए क्योंकि मलाईका ने कोर्ट के माध्यम से रिश्ते को समाप्त करने के लिए कंपनसेशन यानि हर्जाने के तौर पर अरबाज़ खान से मोटी रकम माँग ली थी। अरबाज़ खान का कहना है कि मलाईका से अलग होने के लिए अरबाज़ खान को उन्हें कुल 15 करोड रुपए की मोटी रकम देनी पड़ी थी।

अगर सीधा – सीधा बोला जाए तो कोर्ट में मलाईका ने अरबाज़ खान से अलग होने के कुल 15 करोड रुपए की माग की थी और अरबाज़ खान को यह रकम खुशी-खुशी देनी पड़ी थी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago