Categories: Uncategorized

सरकारी कर्मचारियों को आराम फरमाता देख बकरी को हुई काम की टेंशन, इसलिए ऑफिस से फाइल उठाकर भागी, देखे वीडियो

रोजाना सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोस वायरल होती है जिसे देखकर खूब हंसी आती है और हंसते हंसते हमारा पेट दुख जाता है। आज भी हम एक ऐसी ही वीडियो आपको दिखाएंगे जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

अभी हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बकरी को ऑफिस के कर्मचारियों से ज्यादा फिक्र है ऑफिस की फाइलों की। जी हा वीडियो में वह ऑफिस से फाइल उठाकर घूमती हुई नजर आ रही है और कर्मचारी धूप सेकते नजर आ रहे हैं। दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के ब्लॉक ऑफिस की है।

सरकारी कर्मचारियों को आराम फरमाता देख बकरी को हुई काम की टेंशन, इसलिए ऑफिस से फाइल उठाकर भागी, देखे वीडियो

आप यह जानकर हैरान होंगे कि जब बकरी ब्लॉक ऑफिस में घुसकर फाइल निकाल कर ले जाती है, तो कर्मचारियों को कानों कान कोई खबर नहीं होती। कानपुर के ब्लॉक ऑफिस से सरकारी फाइल लेकर भागने का बकरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद लोग ऑफिसर के कर्म ऑफिस के कर्मचारियों की जमकर क्लास ले रहे है।

आपको बता दें जब बकरी अपने इस काम को अंजाम दे रही थी, तब ऑफिस के कर्मचारी काम करने की बजाय ठंड से बचने के लिए बाहर कुर्सी पर बैठ कर आराम से धूप सेक रहे थे। कर्मचारियों की यह लापरवाही वीडियो में देखी जा सकती है आप देख सकते हैं कि बकरी से फाइल के पन्ने को खा रही है।बकरी काफी देर तक फाइल के पन्नों पर चबाती है। लेकिन कर्मचारियों को कोई होश ही नहीं है कि फाइल गायब ही हो गई है।

जो कुछ देर बाद कर्मचारियों की बकरी पर नजर पड़ती है तो उनके होश उड़ जाते हैं। इसके बाद एक कर्मचारी बकरी के पास जाकर फाइल लेने की कोशिश करता है। लेकिन बकरी उन्हें भाव नहीं देती और उनके पास से भाग जाती है। बकरी ने ब्लॉक के कर्मचारियों को जमकर परेशान किया।

देखे वीडियो:

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago