Categories: Featured

मलाइका के छोटे कपड़ों को लेकर अरबाज़ ने दिया जवाब, कहा वो तो..

मलाइका अरोड़ा का अपने पति अरबाज खान से तलाक हो गया है और अब वो अपनी ही दुनिया में बेहद मगन हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इस कपल ने धूम से शादी रचाई थी लेकिन दोनों की शादी सिर्फ 19 साल ही चली। साल 2017 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते थे और एक दूसरे की काफी इज्जत भी करते थे।

अरबाज से तलाक के बाद भी वह नहीं रुकी। उन्होंने अपना बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को बनाया। अर्जुन के साथ वह आए दिन रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती है। कुछ समय पहले अरबाज खान की मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस को लेकर राय पूछी गई थी। साजिद खान ने अपने शो में अरबाज से कहा था कि लोग सोचते है कि क्या उन्हें मलाइका के ड्रेसिंग सेंस को देखकर बुरा लगता है।

मलाइका के छोटे कपड़ों को लेकर अरबाज़ ने दिया जवाब, कहा वो तो..

मलाइका कभी खान परिवार की बहू थीं कई लोगों के मन में कई सवाल भी हुआ करते थे. जैसे-क्या मलाइका का छोटे कपड़े पहनना अरबाज को पसंद था? साजिद ने सवाल किया था, ‘मलाइका बहुत स्टाइलिश हैं। उन्हें ज्यादातर ग्लैमरस और छोटे कपड़े पहनना पसंद है। तो लोग पूछते है कि क्या अरबाज को ये देखकर बुरा लगता है?’ अरबाज खान ने इस सवाल का बढ़िया जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, ‘इसमें बुरा मानने वाली कोई बात है ही नहीं।

अरबाज ने अपनी पूर्व पत्नी की चॉइस की इज्जत की। उन्होंने सटीक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मलाइका बहुत अच्छे से जानती हैं कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि अरबाज़ से तलाक लेकर अलग होने वाली मलाइका ने ही अरबाज़ को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। मलाइका ही थीं जिन्होंने इस रिश्ते में अपनी तरफ से पहल की थी।

अरबाज-मलाइका के तलाक की खबर सुनकर सभी लोग हैरान रह गए थे। शादी से पहले करीब 5 साल तक दोनों ने एक -दूसरे को डेट किया था। दोनों कई बी-टाउन पार्टीज में साथ नजर आते थे। दोनों की बॉन्डिंग ऐसी थी कि उन्हें बॉलीवुड के पावर कपल का नाम दे दिया गया था।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago