Categories: Entertainment

ऐश्वर्या राय की बेटी होने की कीमत चुका रही है आराध्या बच्चन, दादी जया के मुंह से गलती से निकल गया यह बड़ा सच

बॉलीवुड में सभी सितारों के बच्चे बहुत ही सुंदर और प्यारे है। सभी को उनके माता पिता बहुत ही लाड़ दुलार से रखते है, और उनकी बहुत तारीफ भी होती है। वह छोटी उमर से ही सोशल मीडिया पर छा जाते है और किसी स्टार से कम नहीं होता। ऐसे ही एक बच्चे की कहानी हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने वालें है।

आराध्या बच्चन को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह  भारत के मशहूर परिवार बच्चन फैमिली से ताल्लुक रखती है। आपको बता दे 16 नवंबर 2011 को  मुंबई में आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था और वह अब 10 साल की हो चुकी है। इसके  मम्मी पापा यानी कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई हुई है।

ऐश्वर्या राय की बेटी होने की कीमत चुका रही है आराध्या बच्चन, दादी जया के मुंह से गलती से निकल गया यह बड़ा सच

आराध्या बच्चन पूरे बच्चन परिवार की लाडली है।  खास तौर पर अपने दादा दादी की। उनके दादा दादी आराध्या बच्चन पर जान छिड़कने हैं। जैसा कि हम सबको पता ही है कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोडपति सीजन 13 में नजर आ रहे हैं। और इस दौरान अधिकतर अपनी पोती आराध्या बच्चन के बारे में बातचीत करते ही रहते हैं।

आराध्या भी अपनी दादी जया बच्चन की भी ज्यादा प्यारी हैं। वह आराध्या को लेकर काफी केयरिंग भी है। जब आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था तब से लेकर आज तक सभी लोग उनकी तुलना उनकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन से करते हैं।  हर कोई आराध्या बच्चन के अंदर जूनियर ऐश्वर्या की उम्मीद रखता है। वहीं इस विषय को लेकर जया बच्चन से  सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी पोती के नेन नेक्स को लेकर एक बड़ी बात की थी।

जया बच्चन का कहना था कि आराध्या बच्चन फिलहाल काफी छोटी है। वह उतनी ही मासूम और प्यारी हैं, जितने अन्य बच्चे होते हैं। आराध्या में अपने माता-पिता दोनों की छवि है,  मगर लोग आराध्या में ऐश्वर्या राय की सुंदरता देखने की कोशिश करते हैं। वही आराध्या बच्चन की हाइट काफी अच्छी है। उनमें अपनी मां और पिता दोनों के लुक्स देखने को मिलते हैं।

वहीं दूसरी ओर जब भी कोई मौका मिलता है तो जया बच्चन भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती है। वह अपनी बहू को लेकर कहती है कि ऐश्वर्या राय जितनी सुंदर है उतनी ही जमीन से जुड़ी हुई है। वह एक जिम्मेदार मां है। उन्हें बेटी के अधिकतर काम स्वयं करना पसंद है। वह नैनी या मेड पर भी भरोसा नहीं करती है।  वैसे मैं उन्हें कभी-कभी चढ़ाती भी हूं, कि अराध्या बहुत भाग्यशाली हैं जो मिस वर्ल्ड उसकी नर्स है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया 78 वा स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस की 78 वीं वर्षगांठ पर "अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी" द्वारा आजादी के गर्व का…

3 weeks ago

हरियाणवी छोरो ने विदेशी धरती पर किया भारत का नाम रोशन, हॉकी में आया मेडल

पेरिस ओलंपिक गेम्स में भारत अपना परचम लहराता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में…

1 month ago

फरीदाबाद विधानसभा 89 में नारकीय जीवन जी रहे है लोग : सुमित गौड़

कांग्रेसी नेता ने हनुमान नगर की गली में जाकर लिया समस्याओं का जायजाफरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद…

1 month ago

बीजेपी और जेजेपी छोड़कर करीब 20 नेताओं ने भी थामा कांग्रेस का दामन

फर्जी सर्वे, प्रचारतंत्र और इवेंटबाजी की हवा से फुलाए गए बीजेपी के गुब्बारे की हवा…

1 month ago

गुडग़ांव-फरीदाबाद के लोगों से मिले प्यार का सदैव ऋणी रहूंगा : राजबब्बर

कांग्रेस नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के पुत्र भारत अरोड़ा रविवार को गुडग़ांव से…

1 month ago

फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले का जवाब बीजेपी को देना ही होगा – दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अग्रवाल धर्मशाला चावला कालोनी से बस…

1 month ago