Categories: Entertainment

Mrs.कौशल बनने से पहले कैटरीना कैफ ने लिया इन सितारों से अपनी दुश्मनी का बदला, नहीं दिया शादी का न्योता

बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस एक से एक बढ़कर टैलेंटेड और खूबसूरत अदाओं के लिए मशहूर है। और उन्हीं एक्टर्स में से एक है कैटरीना कैफ।  9 दिसंबर के दिन अभिनेता विक्की कौशल के साथ उन्होंने सात फेरे ले लिए हैं। जैसा कि आपको पता ही है दोनों की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में हुई थी। 

इस शादी में वैसे तो 120 मेहमान शामिल होने थे। लेकिन कई ऐसे भी एक्टर्स है जो इस  शादी का हिस्सा नहीं बने।  कैटरीना कैफ ने इन सेलिब्रिटी को शादी में शामिल होने का न्योता ही नहीं भेजा।  इसका कारण हम आपको बताएंगे देखें कौन है वो।

Mrs.कौशल बनने से पहले कैटरीना कैफ ने लिया इन सितारों से अपनी दुश्मनी का बदला, नहीं दिया शादी का न्योता

दीपिका पादुकोण
सबसे पहला नाम इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का था। , जिन्हें कटरीना कैफ ने अपनी शादी में नहीं बुलाया है।  रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं दीपिका को अभिनेता ने कटरीना कैफ की वजह से ही धोखा दिया था। उस समय से ही इन दोनों के बीच अनबन चलती आ रही है।


प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा को भी कटरीना कैफ ने शादी का न्योता नहीं भेजा है। इसमें भी रणबीर कपूर की वजह से कटरीना और प्रियंका के बीच शुरू हुई कोल्ड वॉर आज भी जारी है।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक समय एक दूसरे के साथ अच्छे रिलेशनशिप में थे। हालांकि बाद में रणबीर कपूर ने कटरीना से ब्रेकअप करने के बाद आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया। यही वजह है कि कटरीना अपनी शादी में पुरानी यादों को याद नहीं करना चाहती है।


सलमान खान
सलमान खान भी कटरीना कैफ के लिंकअप्स की लिस्ट में शामिल रहे हैं। सलमान खान को भी शादी का न्योता नहीं मिला है। वजह यही रही कि एक समय पर वह दोनो रिलेशनशिप में थे।

शाहरुख खान
आपको बता दे कि  ‘जब है जान जान’ फिल्म में शाहरुख खान ने कटरीना कैफ के साथ जबरदस्ती किस्सिंग सीन डलवाया था। जब यह बात कटरीना को पता चली तो काफी नाराज हुई थीं। शाहरुख को शादी में ना बुलाने का शायद ये एक कारण भी हो सकता है।

जॉन अब्राहम
एक समय खबरें थी कि जॉन अब्राहम ने कटरीना कैफ को एक फिल्म से निकलवा दिया था। तब से लेकर अब तक कटरीना और जॉन के बीच कोल्ड वॉर जारी है। यही वजह है कि कटरीना ने जॉन को भी शादी का न्योता नहीं भेजा है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago