Categories: Faridabad

आईईडी से भरी 2 कारों के दिल्ली एनसीआर पहुंचने की सूचना से फरीदाबाद भी हाई अलर्ट पर

दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में आतंकी घुसपैठ की सूचना के बाद से ही फरीदाबाद पुलिस को भी अलर्ट पर रहने के आदेश फरीदाबाद पुलिस आयुक्त केके राव द्वारा दिए गए हैं इसी के चलते शहर में अलग-अलग स्थानों पर 48 पीसीआर 48 राइडर और 48 नाके लगाए गए हैं।

पुलिस कमिश्नर केके राव ने सभी डीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, क्राइम ब्रांच यूनिट और फरीदाबाद स्वेट कमांडो की टीम को दिल्ली एनसीआर में जारी हुए अलर्ट को लेकर फरीदाबाद में भी हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है।

आईईडी से भरी 2 कारों के दिल्ली एनसीआर पहुंचने की सूचना से फरीदाबाद भी हाई अलर्ट पर

दिल्ली समेत एनसीआर में आतंकी हमले की आशंका है। इस हमले लो अंजाम देने के लिए आतंकी कार में आईडी लगाकर राजधानी में विस्फोट करने की साजिश रच रहे है। बीते महीने पुलवामा में आईडी से लैस कार बरामद हुई थी। सूत्रों के मुताबिक उसी कार के साथ 2अन्य कारे भी दिल्ली की तरफ रवाना हुई थी और अबतक इन दोनों कारों का कोई पता नहीं चल सका है।

सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है इन कारों को पाकिस्तान से कश्मीर में घुसपैठ के करने वाले एक आतंकी द्वारा तैयार किया गया है। जिसकी तलाश में फिलहाल सेना सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस जुटी हुई है। कश्मीर के एक बड़े पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार में आईईडी प्लांट करने के लिए पाकिस्तान द्वारा एक ट्रेंड आतंकी को भारत भेजा गया है जो फिलहाल पुलिस की पहुंच से बाहर है।

आतंकियों की इस नापाक साजिश को नाकाम करने के लिए देश भर की सुरक्षा एजेंसियों के साथ दिल्ली पुलिस एवं एनसीआर के क्षेत्रों की पुलिस कार्य कर रही है। बात करें फरीदाबाद की तो फरीदाबाद में पुलिस आयुक्त के आदेश अनुसार 24 घंटे पुलिस भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में सामान्य वर्दी में निगरानी रखे हुए हैं जिससे किसी भी व्यक्ति पर संदिग्ध गतिविधि के चलते शक हो तो पुलिस उस पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही कर सके।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago