Kapil Sharma की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना ने बताया अपना दर्द, कहा – पिछले 10 सालों से जूझ रही हूं इस बीमारी से, अब हूं मैं चौथे स्टेज पर

Kapil Sharma की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना ने बताया अपना दर्द, कहा – पिछले 10 सालों से जूझ रही हूं इस बीमारी से, अब हूं मैं चौथे स्टेज पर :- हमारे टेलीविजन पर बहुत सारे एंटरटेनमेंट शो आते है। जिससे लोग बहुत खुश होते हैं। मगर एक शो जो काफी समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है और काफी पॉपुलर भी है वह है द कपिल शर्मा शो। इस शो के हर कैरेक्टर बहुत ही दिलचस्प और मजेदार होते हैं।

सभी एक्टर्स खूब एंटरटेन करते हैं। ऐसे ही एक कलाकार हैं सुमोना चक्रवर्ती। जिन्होंने लोगों को खूब हंसाया। मगर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह अपनी निजी जिंदगी में किस दौर से गुजर रही है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ ऐसी बातें बताई, जिन्हें सुनकर हर किसी को हमदर्दी आ जाएगी।

उन्होंने बताया कि वो एंडोमेट्रियोसिस नाम कि एक बीमारी से जूझ रही हैं। उनको यह बीमारी साल 2011 में हुई थी अरबाब वे इसके चौथे स्टेज पर है। उन्होंने यह भी बताया कि वो अभी बेरोजगार भी हो गई हैं। इंस्टाग्राम पे उन्होंने लंबी नोट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा कि काफी समय बाद उन्होंने घर पर प्रॉपर वर्कआउट किया ।

आगे उन्होंने लिखा  कि कभी कभी मै खुद को दोषी मानती हूं कि उब जाना भी एक प्रिविलेज है। वो कहती हैं कि वो बेरोजगार हैं पर फिर भी अपने परिवार और खुद को खिलाने में सक्षम हैं। यह उनके लिए प्रिविलेज है। कभी कभी मै खुद को दोषी मानती हूं जब पीएमएस की वजह से लो फील करती हूं । मेरे उस दौरान काफी मूड स्विंग होते हैं ।

इसके बाद नोट में कलाकार अपनी बीमारी के बारे में भी बताती है । वो बताती हैं की वे इस बीमारी चौथे स्टेज पर हैं । अच्छा खान पान, नियमित व्यायाम , और तनाव ना लेने की वजह से ही वे इस बीमारी के बाद भी स्वस्थ हैं। सुमोना ने अपनी इस पोस्ट में लोगों को यह भी बताया कि ग्लैमर कि दुनिया में हारने वाले सेलेब्स भी आम आदमी की तरह कई मुसीबतों का सामना करते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि अपनी निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करना उनके लिए आसान नहीं था। पर यह पोस्ट इसलिए जरूरी था ताकि इससे लोगों को प्रेरणा मिल सके।

सुमोना ने आगे लिखा कि अगर किसी चीज से लोगों को खुशी मिलती है तो उसमें हर्ज ही क्या है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago