Categories: Entertainment

Miss universe 2021 का खिताब जीतने के बाद हरनाज ने किया कपिल शर्मा की बुआ को कॉल, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

टेलीविजन का बहुत ही पॉपुलर और एंटरटेनिंग शो द कपिल शर्मा शो है। इसके सभी कलाकार बहुत ही मजेदार और दिलचस्प हैं। इसकी एक कलाकार फेम उपासना सिंह ने खुलासा किया है, कि उनका मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता हरनाथ सिंधु के साथ एक करीबी रिश्ता है। सिंधु ने मिस यूनिवर्स 2021 का क्रॉउन जीतने के बाद उन्हें कॉल किया था। उपासना ने कहा कि हरनाथ प्रतियोगिता में जाने से पहले कुछ समय के लिए उनके साथ नहीं रही ।

उपासना सिंह कहा, ”इजराइल जाने से पहले हरनाज मेरे साथ रहती थी।उन्होंने एक बार मेरे लिए राजमा चावल बनाया था। इस दौरान हरनाज अक्सर पूरे विश्वास के साथ कहती थीं कि वो मिस यूनिवर्स का ताज जरूर जीतेंगी। और अब उन्होंने अपनी बात साबित कर दी है। मैं बहुत खुश हूं कि जिसने हमारे देश का नाम रौशन किया वह मेरी फिल्म का हिस्सा है।”

Miss universe 2021 का खिताब जीतने के बाद हरनाज ने किया कपिल शर्मा की बुआ को कॉल, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

उपासना सिंह ने आगे कहा,”हरनाज  ने मुझे ताज जीतने के बाद कॉल किया और चिल्लाते कहा कि उन्होंने अपना वादा पूरा किया।  मैं फोन पर उसकी खुशी महसूस कर सकती थी। मैं हरनाज से बात करके सच में भावुक हो गई और रोना नहीं रोक  सकी। ऐसा लगा जैसे मेरे बच्चे ने कुछ किया हो। हरनाज जब भी मुंबई आती हैं तो मेरे साथ रहती हैं। मिस इंडिया के बाद जब उनकी ट्रेनिंग शुरू हुई तो वह 5 दिन तक हमारे घर पर रही थी।”

उन्होंने आगे बताया,  “हरनाज कह रही थी कि जैसे ही वह इजराइल से मुंबई आएगी, वह पहले मेरे घर आएगी।” उन्होंने यह बड़ा खुलासा भी किया कि उन्होंने पहले ही दो फिल्मों में हरनाज को साइन कर लिया है।vहरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर इतिहास रच दिया है।

21 साल बाद भारतीय महिला को यह अवार्ड मिला है। इससे पहले एक्ट्रेस लारा दत्ता ने साल 2000 में ये ताज अपने नाम किया था। लारा दत्ता से पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन अपने नाम किया था।

साल 2021 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पंजाब की 21 साल की हरनाज ने यह खिताब अपने नाम किया है। इस साल इजराइल के इलियट में 70वीं मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता शुरू आयोजित की गई। हरनाज संधू  ने पराग्वे की 22 वर्षीय नादिया फरेरा और दक्षिण अफ्रीका की 24 वर्षीय लालेला मसवाने को हराया है। यह दोनों दूसरे और तीसरे पायदान पर रहीं है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago