Categories: Entertainment

इस एक्ट्रेस ने सारे हदे की पार, बुर्के में मिलने जाती थी बॉयफ्रेंड से, वायरल वीडियो ने किया खुलासा

यह तो हम सभी जानते ही है कि बॉलीवुड कपल्स जल्दी अपनी प्रेम  कहानी सभी के सामने जाहिर नहीं करते है। जैसे कि अभी के सोशल मीडिया के ट्रेंडिंग कपल्स विक्की और कैटरीना ने भी अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया था और शादी से पहले चोरी छुपे मिलते थे। लेकिन आज जिस एक्ट्रेस के बारे में हम बताने वाले है उसने तो हद ही कर दी, वह तो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बुर्का पहन के जाती थी।

आपको बता दे इस बात का खुलासा एक वायरल वीडियो ने किया , जिसमे आरजे अनमोल अपने फैंस में घिरे हुए थे। वो अपने सभी फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे है, दूसरी तरफ बुर्के में अमृता झूम रही है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बुर्के में मौजूद महिला एक्ट्रेस अमृता राव है। यह वीडियो साल 2011 का है

इस एक्ट्रेस ने सारे हदे की पार, बुर्के में मिलने जाती थी बॉयफ्रेंड से, वायरल वीडियो ने किया खुलासा

आपको बता दे अब  बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव एक बच्चे  की मां बन चुकी हैं। और अपने पति आरजे अनमोल के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी खुशी बिता रही हैं। उनके बेटे का नाम वीर है। अमृता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने खुद को विवादों से हमेशा दूर रखा।अमृता और आरजे अपने रोमांटिक बॉन्ड के चलते बी-टाउन के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं.

आपको बता दें कि अनमोल और अमृत ने करीब 7 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन बॉलीवुड में किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। इसके बाद 15 मई 2016 को दोनों ने शादी कर ली। उनकी शादी बेहद कम लोगों के बीच हुई थी। जिसमें उनके परिवार के लोग और सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

आपको यह भी बता दे कि अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। बॉलीवुड के अलावा उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। अमृता ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में अमृता के साथ आर्य बब्बर नजर आए थे।

फिल्म में अमृता की एक्टिंग को सराहा गया था। फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अमृता चर्चा में आई थीं। फिल्म में अमृता ने कॉलेज गर्ल का रोल प्ले किया था .इसके बाद अमृता की कई हिट फिल्में आईं जिसमें ‘मैं हूं ना’ और ‘विवाह’ शामिल है।

अमृता ने साल 2007 में तेलुगु फिल्म ‘अतिधि’ से डेब्यू किया। फिल्म में अमृता के हीरो महेश बाबू थे। अमृता ने साल 2013 तक बॉलीवुड और तेलुगु में कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago